S M L

हरियाणा: जुड़वां बेटियां पैदा होने पर महिला को पिलाया फिनाइल

महिला का पति पेशे से शिक्षक है और 2006 में दोनों की शादी हुई थी. सास, देवरानी और पति ने मिलकर महिला को पहले प्रताड़ित किया फिर उसके मुंह में फिनाइल डाल दी

Updated On: Nov 26, 2018 07:13 PM IST

Bhasha

0
हरियाणा: जुड़वां बेटियां पैदा होने पर महिला को पिलाया फिनाइल

हरियाणा के जींद स्थित गांव बोहतवाला में लड़का पैदा न होने पर युवक ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पत्नी को जबरन फिनाइल पिला दिया. इससे महिला की हालात बिगड़ गई. सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने और जहरीला पदार्थ पिलाने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

गांव बोहतवाला निवासी सतीश की पत्नी कुसुम ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि 2006 में उसकी शादी हुई थी. उसका पति सतीश राजकीय स्कूल में अध्यापक है. वैवाहिक जीवन के दौरान उसे आईवीएफ से जुड़वां लड़कियां हुई. जिसके बाद से उसका पति सतीश, सास धनपति तथा देवरानी सुमन उसे ताने देते रहते थे और मारपीट करते थे.

गत 24 नवम्बर देर शाम को उसके पति, सास तथा देवरानी ने उसके साथ मारपीट की और जबरन उसके मुंह में फिनाइल डाल दी. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. घटना की सूचना पाकर मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसकी हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. लेकिन परिजन उसे शहर के निजी अस्पताल में ले गए.

सदर थाना पुलिस ने कुसुम की शिकायत पर उसके पति सतीश, सास धनपती तथा देवरानी सुमन के खिलाफ मारपीट करने और जहरीला पदार्थ देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi