S M L

दिल्लीः द्वारका में युवती के साथ रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

अभी हाल ही में शालीमार बाग में एक लड़की के साथ रेप हुआ था, वहीं जहांगीरपुरी में 20 साल की लड़की के साथ पांच लड़कों ने गैंगरेप किया था

Updated On: Dec 26, 2017 09:37 AM IST

Bhasha

0
दिल्लीः द्वारका में युवती के साथ रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका इलाके में शनिवार देर रात एक 19 वर्षीय युवती के साथ दो लोगों ने बलात्कार किया. इसके बाद उसे अधमरा कर मेट्रो स्टेशन के बाहर छोड़कर भाग गए.

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके दो दिन बादद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक जब वो मेट्रो स्टेशन के पास पहुंची तो युवती बेहोश मिली. मामला दर्ज कर लिया गया है.

शिकायत में युवती ने कहा कि उसने शनिवार देर रात गुड़गांव के शिव चौक इलाके से एक कैब ली थी. कैब में तीन लोग पहले से मौजूद थे.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रजोकरी सीमा पर एक व्यक्ति को उतारने के बाद वो दिल्ली-हरियाणा सीमा के आसपास के इलाके में गाड़ी को यहां-वहां घुमाने लगे.

बेहोश लड़की को द्वारका मेट्रो स्टेशन पर छोड़ दिया 

इसके बाद आरोपी महिला को एक सूनसान जगह ले गए और वहां उसके साथ मारपीट करने के बाद दुष्कर्म किया. इसके बाद वे द्वारका में एक मेट्रो स्टेशन के पास उसे कार से फेंक गए.

उन्होंने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

अभी हाल ही में शालीमार बाग इलाके में एक युवती के साथ पार्क में गैंगरेप हुआ था. जहांगीरपुरी इलाके में एक 20 साल की लड़की के साथ पांच लड़कों ने गैंगरेप किया था. गैंगरेप करने वालों में तीन नाबालिग थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi