S M L

UP: शामली में लिफ्ट देने के बहाने महिला से गैंगरेप और मारपीट

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए 3 में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

Updated On: Jul 21, 2018 12:08 PM IST

FP Staff

0
UP: शामली में लिफ्ट देने के बहाने महिला से गैंगरेप और मारपीट

यूपी के शामली में एक महिला के साथ तीन लोगों ने लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप और मारपीट की है. यह मामला शामली के गोहरपुर गांव का है, जहां पीड़ित महिला की पिटाई कर आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और मोबाइल पर उसका वीडियो बनाया.

बताया जा रहा है कि यह महिला सड़क के किनारे खड़ी होकर बस या टेंपो का इंतजार कर रही थी. इस दौरान वहां गाड़ी में सवार तीनों आरोपी आए और उन्होंने उसे बगल के गांव तक लिफ्ट ऑफर की. महिला शुरू में थोड़ी झिझकी फिर उनकी गाड़ी में सवार हो गई. रास्ते में तीनों आरोपियों ने महिला को ड्रग्स दे दिया जिससे वो बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी उसे पास के एक जंगल में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

होश में आने के बाद पीड़ित महिला निर्वस्त्र हालत में वहां से भाग निकली. उसने राह चलते लोगों से फोन मांगकर पुलिस और महिला हेल्पलाइन को कॉल कर अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़िता को रेस्क्यू कर अपने साथ ले गई.

घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने उसकी शिकायत पर 3 में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा कि तीसरे आरोपी को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi