S M L

हैदराबादः महिला इंजीनियर ने अपना पीछा करने वाले शख्स को किया किडनैप

गोपालपुरम पुलिस स्टेशन से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि उस कारपेंटर ने अपने दोस्त के घर पर उस महिला को देखा था, जहां वह बढ़ई का काम करता था

Updated On: Feb 01, 2019 11:12 AM IST

FP Staff

0
हैदराबादः महिला इंजीनियर ने अपना पीछा करने वाले शख्स को किया किडनैप

पुलिस ने बताया कि एक 24 वर्षीय महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बीते गुरुवार को एक व्यक्ति के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि वह शख्स उस महिला का पीछा कर रहा था और उसे डरा रहा था. न्यूज 18 की खबर के अनुसार पुलिस ने बताया कि वह शख्स पेशे से एक कारपेंटर (बढ़ई) है. वह पिछले कई दिनों से महिला का पीछा कर रहा था और ऐसा न करने की चेतावनी देने के बाद भी महिला को मैसेज भेज रहा था और उसे फोन कर परेशान कर रहा था.

गोपालपुरम पुलिस स्टेशन से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि उस कारपेंटर ने अपने दोस्त के घर पर उस महिला को देखा था, जहां वह बढ़ई का काम करता था. उसने किसी तरह उस महिला का नंबर हासिल किया और तब से वह उसे परेशान कर रहा था. पुलिस ने बताया- महिला ने पुलिस शिकायत दर्ज किए बिना उसे खुद एक सबक सिखाने का फैसला किया. इसके बाद उसने अपने पांच दोस्तों के साथ, एक प्लान के तहत, उसे मिलने के लिए सिकंदराबाद के एक कॉलेज के पास आने के लिए कहा और वह शख्स वहां पहुंचा भी.

महिला और उसके दोस्तों ने उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसे बाइक पर बैठाकर मलकजगिरी क्षेत्र के एक सुनसान इलाके में ले गए. पुलिस ने कहा कि उस इलाके में ले जाकर उसे फिर से पीटा गया. बाद में वह किसी तरह वहां से बच निकला और घायल अवस्था में अस्पताल में पहुंचा. डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर उसका बयान दर्ज किया. शिकायत के आधार पर अपहरण और हत्या के प्रयास के आरोप में महिला और उसके पांच दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. जांच के दौरान उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi