S M L

दिल्ली: सफाई करने वाली घर के सामने से निकली तो महिला ने उसकी उंगली काटी

दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने सफाई करने (स्वीपर) वाली एक महिला की उंगली काट ली

Updated On: Nov 30, 2018 10:57 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: सफाई करने वाली घर के सामने से निकली तो महिला ने उसकी उंगली काटी

दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने सफाई करने (स्वीपर) वाली एक महिला की उंगली काट ली. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, स्वीपर का काम करने वाली ऊषा को अपनी उंगली खोनी पड़ी है, क्योंकि एक दूसरी महिला सरिता ने उसकी अंगुली काट ली. दोनों महिलाओं के बीच विवाद तब हुआ, जब सरिता (आरोपी) ने ऊषा (स्वीपर) को अपने घर के सामने निकलने से रोका.

डीसीपी (नई दिल्ली) मधुर वर्मा ने कहा कि आईपीसी की धारा 326 के तहत पुलिस ने बुधवार को मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है. एक ब्लॉक की सफाई के बाद दूसरे ब्लॉक की ओर जा रही ऊषा को अपने क्वाटर के सामने बैठी सरिता ने रोका. ऊषा ने बताया कि सरिता ने उससे कहा कि वो उसके घर के सामने से नहीं जा सकती. सरिता ने उसे दूसरे रास्ते से अगले ब्लॉक में जाने के लिए कहा. जिस कारण दोनों महिलाओं के बीच विवाद शुरू हो गया.

उसने बताया कि सरिता उसे मारने लगी और उसकी कलाई पकड़कर सरिता ने उसकी उंगली पर काट लिया. वो ऊषा की उंगली को चबाती गई और उसे पूरी तरह काट कर अलग कर दिया. पीड़ित ऊषा को इलाज के लिए फौरन राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi