S M L

कस्टमर ने की हिंदू रिप्रेजेन्टेटिव की मांग, Airtel की हुई फजीहत

एक महिला ने हिंदू कस्टमर केयर रिप्रेजेन्टेटिव की मांग की थी. जिसे कंपनी ने स्वीकार तो कर लिया पर ऐसा कर अब वो फंस गई है

FP Staff Updated On: Jun 19, 2018 11:46 AM IST

0
कस्टमर ने की हिंदू रिप्रेजेन्टेटिव की मांग, Airtel की हुई फजीहत

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल को ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल एयरटेल से एक महिला ने हिंदू कस्टमर केयर रिप्रेजेन्टेटिव की मांग की थी. जिसे कंपनी ने स्वीकार तो कर लिया पर ऐसा कर अब वो फंस गई है. एयरटेल द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद से ही उसे ट्रोल किया जा रहा है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला तक ने कंपनी के इस कदम की कड़ी आलोचना की है.

एक महिला ने जिसका @pooja303singh नाम से ट्विटर हैंडल है, उसने एयरटेल से शिकायत की थी कि एक रिप्रेजेन्टेटिव ने उसके साथ बदतमीजी की है. उसकी शिकायत का जवाब एयरटेल के शोएब नाम के एक कर्मचारी ने दिया. लेकिन महिला इससे खुश नहीं थी और उसने कहा कि शोएब आप मुस्लिम हैं, ऐसे में मुझे आपके काम पर भरोसा नहीं है. क्योंकि कुरान में कस्टमर सर्विस का दूसरा अर्थ हो सकता है. ऐसे में मैं चाहती हूं कि मुझे हिंदू रिप्रेजेन्टेटिव दिया जाए.

इस ट्वीट के बाद एयरटेल ने @pooja303singh की बात मान ली और उसके गगनजोत नाम के हिंदू रिप्रेजेन्टेटिव ने उसे रिप्लाई किया.

इस पर जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि मैं कट्टरता फैलाने वाली कंपनी को आगे से एक भी पैसा नहीं दूंगा. मैं अपना नंबर दूसरे सर्विस प्रोवाइडर में पोर्ट करा कर इसकी शुरुआत कर रहा हूं और अपना डीटूएच और ब्रॉडबैंड भी कैंसिल कर रहा हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi