S M L

बरेली तलाक मामला: पति-पत्नी का एक-दूसरे पर अफेयर का आरोप

पीड़ित सायरा ने तीन तलाक के समर्थन में पीएम मोदी के लिए रैली निकाली थी, जिसके बाद पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो उसके पति ने तलाक दे दिया

Updated On: Dec 10, 2017 12:27 PM IST

FP Staff

0
बरेली तलाक मामला: पति-पत्नी का एक-दूसरे पर अफेयर का आरोप

बरेली तीन तलाक मामले में नया मोड़ आ गया है. अपनी पत्नी सायरा को तलाक देने वाले दानिश ने कहा कि उसने अपनी पत्नी को मोदी की रैली में जाने की वजह से तलाक नहीं दिया है. उसने कहा कि उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है. वो जींस पहनती है. ऐसे में वो उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता है.

दानिश के मुताबिक उसने ट्रिपल तलाक नहीं दिया है, उसे डिवोर्स दिया है. पीएम मोदी से इसका कोई लेना-देना नहीं है. उसने यह भी आरोप लगाया कि सायरा के चाचा उसे लगातार धमकियां दे रहे हैं.

वहीं सायरा ने पलटवार करते हुए कहा कि उसके पति दानिश का अपनी बुआ के साथ अफेयर है. यहां तक कि दोनों का एक बच्चा भी है. इसलिए उसका पति उसे तलाक दे रहा है. उसके मुताबिक जब वो रैली से वापस आई तो दानिश ने कहा कि पीएम मोदी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं. इसके बाद उसने उसकी बुरी तरीके से पिटाई की, और उसे तलाक दे दिया.

तीन तलाक कानून क पक्ष में निकाली थी रैली 

बरेली के थाना किला क्षेत्र के इंग्लिश गंज इलाके की रहने वाली सायरा ने पिछले दिनों हक फाउंडेशन के बैनर तले एक रैली निकाली थी. इसमें उसके साथ केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी भी शामिल हुईं थी.

रैली में तीन तलाक पर बन रहे कानून के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन की अपील की गई थी. इसमें प्रधानमंत्री को धन्यवाद करते हुए गुजरात में नरेंद्र मोदी के लिए मुस्लिम महिलाओं से वोट मांगने की अपील की गई थी.

रैली खत्म होने के बाद सायरा जब घर पहुंची तो उसके पति दानिश खान ने मोदी के पक्ष में रैली निकलने के लिए उसकी जमकर पिटाई की. और तीन तलाक देकर उसके एक साल के मासूम के साथ घर से बाहर निकाल दिया.

रोती-बिलखती पीड़िता रात भर दरवाजे पर बैठी रही. अगली सुबह उसके मायके वालों ने दानिश को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना जिसके बाद सायरा ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi