S M L

UP: महिला वकील ने बीजेपी नेता पर लगाया बलात्कार का आरोप

पीड़ित महिला वकील ने धमकी दी कि अगर बीजेपी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्यहत्या कर लेगी

FP Staff Updated On: May 07, 2018 04:21 PM IST

0
UP: महिला वकील ने बीजेपी नेता पर लगाया बलात्कार का आरोप

उन्नाव रेप केस का मामला अभी थमा भी नहीं है कि उत्तर प्रदेश के एक और बीजेपी नेता पर महिला ने बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. लखनऊ की एक वकील ने अपने वरिष्ठ सहयोगी और बीजेपी नेता सतीश शर्मा पर बलात्कार और मानसिक रूप से तीन साल तक उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि शर्मा ने एक अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था और इस पूरे तीन साल के दौरान उसी के जरिए ब्लैकमेल किया.

अपनी बात रखन के लिए किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला वकील ने अपने सिर के बाल भी मुड़वा लिए. महिला वकील ने आरोप लगाया कि जब वह शिकायत दर्ज कराने गई, तो पुलिस ने आंखे मूंद ली. महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी तरह एक शिकायत दर्ज कराई, उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. महिला ने धमकी देते हुए कहा कि अगर सोमवार शाम तक शर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी.

महिला ने कहा कि सतीश शर्मा बीजेपी का बड़ा नेता है. जिसकी शासन और प्रशासन में काफी रसूख है, यहीं कारण है कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

मेरे साथ ये सभ इसलिए हो रहा क्योंकि मैं एक दलित हूं

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, महिला ने कहा कि अब कुछ भी बचा नहीं है. मुझे डर लग रहा है क्योंकि वह मेरे परिवार को धमकी दे रहा है. पीड़ित महिला ने कहा कि यह सब मेरे साथ सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं दलित हूं.

पीड़ित महिला वकील ने कहा कि मैंने अवध बार एसोसिएशन में भी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन वहां से भी कुछ नहीं किया गया. मैंने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई लेकिन कार्रवाई नहीं करने के लिए वो हर बार अलग-अलग कारण बताते रहे.

पीड़ित महिला वकील ने कहा कि मेरे परिवार को लगातार हत्या की धमकी दी जा रही है और मामले को रफा-दफा करने के लिए पैसे का लालच भी दिया जा रहा है.

हाल के दिनों में यह दूसरा मामला है जब किसी उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेता पर बलात्कार और महिला को प्रताड़ित करने का आरोप लगा हो. इससे पहले बांगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर भी एक महिला ने रेप और प्रताड़ना का आरोप लगाया था. इस मामले को राज्य सरकार ने सीबीआई को सौंप दिया, जिसके बाद सीबीआई ने विधायक को गिरफ्तार कर लिया था. सेंगर फिलहाल उन्नाव जेल में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi