S M L

तेजप्रताप के वकील ने मानी तलाक की बात, कहा, दोनों में नहीं बैठ रहा था तालमेल

न्यूज़ 18 के मुताबिक तेजप्रताप इस शादी से खुश नहीं थे

Updated On: Nov 02, 2018 09:12 PM IST

FP Staff

0
तेजप्रताप के वकील ने मानी तलाक की बात, कहा, दोनों में नहीं बैठ रहा था तालमेल
Loading...

हाल ही शादी के बंधन में बंधे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने शादी के 6 महीने के भीतर ही तलाक की अर्जी डाल दी है. पटना के सिविल कोर्ट और फैमिली कोर्ट में उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी डाली है. न्यूज़ 18 के मुताबिक तेजप्रताप इस शादी से खुश नहीं थे. वह ऐश्वर्या से शादी ही नहीं करना चाहते थे. परिवार के दबाव में उन्होंने शादी की थी.

तेजप्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा, मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. दोनों साथ में तालमेल नहीं बिठा सके .तेज प्रताप यादव की तरफ से हिंदू विवाह अधिनियम के तहत तलाक का आवेदन किया गया है.

बताया जा रहा है कि जब शादी के बाद ऐश्वर्या लालू के 10 सर्कुलर रोड वाले घर में आई थीं. तो दस दिनों के बाद ही परिवार में अनबन शुरू हो गई थी.

बता दें कि दोनों की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी. तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या आरजेडी विधायक चंद्रिका की बेटी हैं. ऐश्वर्या पिछले कई महीने से परिवार के साथ नहीं रह रही थीं.

हालांकि लालू का परिवार इस खबर का खंडन कर रहा है. लालू का परिवार चाहता है कि दोनों साथ बने रहे. वहीं ऐश्वर्या के परिवार की तरफ से भी अभी कोई बयान नहीं जारी किया गया है. माना जा रहा है कि तेजप्रताप का यह व्यक्तिगत फैसला है. फिलहाल तेजप्रताप लालू यादव से मिलने गए हैं.

इससे पहले तेज प्रताप अपनी वैवाहिक जीवन में सुख, शांति और समृद्धि के लिए 'कृष्णवतार' का तीन दिनों तक मंचन भी करवा चुके हैं. तेज प्रताप का विवाह 12 मई को हुआ था. 13 मई को राबड़ी देवी के आवास और 14 एवं 15 मई को बांके बिहारी शिव मंदिर के प्रांगण में शाम 5 बजे से रात 10.30 बजे तक कृष्णलीला करवाया गया था.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi