S M L

पाक में घुसकर दे सकते हैं परमाणु झांसे का जवाबः सेना प्रमुख

जनरल रावत ने कहा, हमारा रुख पाकिस्तानी सेना को दुष्परिणाम महसूस कराना है, जब तक पाकिस्तान दुष्परिणाम महसूस नहीं करता, आतंकियों को भेजता रहेगा

Bhasha Updated On: Jan 13, 2018 10:19 AM IST

0
पाक में घुसकर दे सकते हैं परमाणु झांसे का जवाबः सेना प्रमुख

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि सैन्य बल पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघनों का करारा जवाब दे रहे हैं. हमारा लक्ष्य पाकिस्तान को आतंकी समूहों के समर्थन के दुष्परिणाम महसूस कराना है और सेना पाकिस्तान के परमाणु हथियारों के झांसे का जवाब देगी.

रावत ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादी इस्तेमाल कर फेंकने लायक सामान हैं. भारतीय सेना गोलीबारी की आड़ में आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने वाली पाकिस्तानी सेना की चौकियों पर ध्यान दे रही है.

सेना प्रमुख ने कहा, अगर हमें सच में पाकिस्तानियों से टकराना है और देश हमें कोई काम दे, तो हम यह नहीं कहेंगे कि उनके पास परमाणु हथियार है इसलिए हम सीमा पार नहीं कर सकते. हमें उनके परमाणु हथियारों के झांसे को चुनौती देनी होगी.

जनरल रावत ने कहा, हमारा रुख पाकिस्तानी सेना को दुष्परिणाम महसूस कराना है. जब तक पाकिस्तान दुष्परिणाम महसूस नहीं करता, आतंकियों को भेजता रहेगा. क्योंकि ये आतंकी उसके लिए इस्तेमाल के बाद फेंकने लायक सामान हैं. हम आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने वाली पाकिस्तानी चौकियों को तबाह करते रहेंगे और हमारी जवाबी गोलीबारी में पाकिस्तान को तीन-चार गुना ज्यादा नुकसान हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi