S M L

J&K: सेना ने नाकाम की घुसपैठ, पाकिस्तान के 2 BAT कमांडो को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में भारतीय सेना ने सोमवार को पाकिस्तान की बैट (BAT) यानी पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम के दो कमांडों मार गिराए

Updated On: Dec 31, 2018 11:32 AM IST

FP Staff

0
J&K: सेना ने नाकाम की घुसपैठ, पाकिस्तान के 2 BAT कमांडो को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में भारतीय सेना ने सोमवार को पाकिस्तान की बैट (BAT) यानी पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम के दो कमांडों मार गिराए. बताया जा रहा है कि बैट कमांडो एलओसी पार करने की फिराक में थे. लेकिन सेना ने कुपवाड़ा जिले के नौगाम इलाके में बैट के हमले को नाकाम कर दिया.

सेना ने बयान जारी कर कहा है कि घुसपैठियों ने पाकिस्तानी सेना के जैसी ड्रेस पहनी हुई थी. साथ ही उनके पास जो सामान था, उस पर पाकिस्तान का निशान भी था. रिकवरी से ये माना जा सकता है कि वो भारतीय सेना पर कोई बड़ा हमला करने के प्रयास में थे. सेना की ओर से आगे कहा गया कि हम पाकिस्तान से कहेंगे कि वो इनके शव वापस ले जाए, क्योंकि इन घुसपैठिए को पाकिस्तान से पूरा समर्थन प्राप्त था.

सेना ने कहा कि हमारे जवानों ने असल स्थिति का पता लगाने के लिए घने जंगलों और मुश्किल चढ़ाई वाले इलाकों में लंबे समय तक सर्च अभियान चलाया. जिसके बाद ये पुष्टि हुई है कि घुसपैठिए पाकिस्तानी सेना के जवान हैं और उनके पास से बड़ी संख्या में युद्ध का सामान बरामद हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi