S M L

VIDEO: देखें कैसे महिला ने फायरिंग कर बचाई पति की जान

लखनऊ के काकोरी स्थित आम्रपाली विहार कॉलोनी से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक शख्स के साथ हो रही मारपीट के दौरान महिला उसकी जान बचाती है

Updated On: Feb 05, 2018 08:17 PM IST

FP Staff

0
VIDEO: देखें कैसे महिला ने फायरिंग कर बचाई पति की जान
Loading...

लखनऊ के काकोरी स्थित आम्रपाली विहार कॉलोनी से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक शख्स के साथ हो रही मारपीट के दौरान महिला उसकी जान बचाती है. वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह उसका पति है. तभी उसे बचाने के लिए पत्नी रिवाल्वर से फायरिंग करती है. जिसके बाद सभी बदमाश वहां से भाग जाते हैं. वीडियो सामने आने के बाद लखनऊ की इस ‘मर्दानी’ की बहादुरी के चर्चे हो रहे हैं.

घटना रविवार की है, जब पति को बुरी तरह पीट रहे चार-पांच युवकों पर महिला ने फायरिंग शुरू कर दी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक, यह किराएदारी का विवाद है. फिलहाल दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.

दरअसल वीडियो में पिट रहा शख्स आबिद अली हैं. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आधा दर्जन बदमाश दिनदहाड़े आबिद अली को बेल बजा कर घर से बाहर बुलाते हैं और गेट पर ही उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं. जिसके बाद बचाव में उसकी पत्नी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग शुरू करती है. इसके बाद हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए.

हमले में पत्रकार आबिद अली को गर्दन, पीठ, हाथ और सिर में गंभीर चोट आई हैं. शोर-शोराबा सुनकर बाहर आई पत्रकार आबिद अली की पत्नी ने अपने पति की जान की सुरक्षा में लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर किया. इसके बाद पत्रकार आबिद अली ने बचाव में फायर किया. पुलिस पत्रकार आबिद अली की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस अभी तक न तो आरोपियों का कोई सुराग ढूंढ पाई है और न ही हमले की असली वजह का पता लगा सकी है.

(न्यूज 18 के लिए रिषभमणि त्रिपाठी की रिपोर्ट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi