S M L

तांत्रिक की मदद से पत्नी ने 'शराबी' पति को जहर देकर मारा

पति शराब का आदि था और इस वजह से परिवार के ऊपर 10 से 12 लाख का कर्ज भी हो गया था पत्नी इन सब से छुटकारा पाना चाहती थी

Updated On: Mar 06, 2018 05:44 PM IST

FP Staff

0
तांत्रिक की मदद से पत्नी ने 'शराबी' पति को जहर देकर मारा

दिल्ली पुलिस ने तांत्रिक के कहने पर अपने पति की जहर देकर हत्या करने के मामले में एक 44 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है और साथ में तांत्रिक को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार की गई महिला का नाम केवी रमा और तांत्रिक का नाम श्याम सिंह उर्फ भगत सिंह है.

एनडीटीवी में छपी खबर के मुताबिक 26 फरवरी को आरएमएल हॉस्पिटल से दिल्ली पुलिस को एक फोन आया था कि एक शख्स को बेहोशी की हालत में एडमिट कराया गया है जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस शख्स की पहचान डी एस मूर्ति के रूप हुई. मृतक की पत्नी ने ही उसे एडमिट कराया था और एंट्री रजिस्टर में मोबाइल नंबर भी लिखा था. बाद में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद से एक कार दिखाई दी जिसके जिसके नंबर की मदद से पुलिस को महिला के कालीबाड़ी स्थित घर का पता चला. इस बीच मृतक के भाई शिवा शर्मा को आंध्र प्रदेश से बुलाया गया.

पुलिस ने जब सख्ती से केवी रमा से पूछताछ की तो उसने अपने पति को ज़हर देकर मारने की बात को कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि जहर का इंतजाम तांत्रिक ने किया था. महिला के कबूलनामे के बाद मृतक के भाई ने पुलिस में एक लिखित शिकायत दी जिसके बाद से पुलिस ने इस पूरे मामले में आईपीसी 302, 120बी और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

उसकी निशानदेही पर तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

54 वर्षीय मूर्ति एक फाइनेंस मैनेजर था और रमा सरकारी नौकरी करती थी. दिल्ली पुलिस के डीसीपी मधुर शर्मा ने कहा कि आरोपी रमा ने अपने कबूलनामे में कहा है कि उसकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी. पति शराब का आदि था और इस वजह से परिवार के ऊपर 10 से 12 लाख का कर्ज भी हो गया था वह इन सब से छुटकारा पाना चाहती थी, इसलिए वो तांत्रिक से मिली जिसने ये पूरी साजिश रची.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi