S M L

लखनऊ मैनेजर हत्याकांडः पत्नी ने CM योगी से मांगा 1 करोड़ मुआवजा, नौकरी को लेकर लिखी चिट्ठी

मृतक विवेक की पत्नी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि वह उनके घर आएं और उनसे इस बारे में बात करें

Updated On: Sep 29, 2018 03:29 PM IST

FP Staff

0
लखनऊ मैनेजर हत्याकांडः पत्नी ने CM योगी से मांगा 1 करोड़ मुआवजा, नौकरी को लेकर लिखी चिट्ठी

यूपी की राजधानी लखनऊ में आधी रात को पुलिस कॉन्स्टेबल की गोली से जान गंवाने वाले विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने पुलिस प्रशासन को घेरे में ले लिया है और इंसाफ की मांग की है. उन्होंने अपने पति की हत्या की जांच को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने लिखा है कि वह इस मामले की सीबीआई जांच चाहती हैं. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से 1 करोड़ रुपए का मुआवजा और पुलिस विभाग में नौकरी की मांग की है. आपको बता दें कि मृतक विवेक की पत्नी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि वह उनके घर आएं और उनसे इस बारे में बात करें. साथ ही पुलिस पर कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग की है.

पत्नी का आरोप है कि उसके पति को पुलिस कॉन्स्टेबल ने जानबूझकर गोली मारी है. पत्नी ने कहा कि अगर उनके पति ने कोई खराब काम किया था तो उन्हें पकड़ना चाहिए था न कि गोली मार देनी चाहिए थी. हादसे के बाद विवेक की पत्नी काफी टूट गई हैं. उन्होंने पुलिस से पूछा है कि क्या उनके पति आतंकवादी थे जो बिना कुछ सोचे समझे उन पर गोली चला दी गई. आपको बता दें कि लखनऊ के सीएमएस गोमतीनगर इलाके में शुक्रवार रात एक पुलिस कॉन्सटेबल ने एपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी. सिर पर गोली लगने की वजह से उनकी मौत हो गई.

इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा है कि यह कोई एनकाउंटर नहीं है. इस मामले की पूरी जांच हो रही है. अगर जरूरत पड़ेगी तो सीबीआई की जांच कराई जाएगी. वहीं इस मामले में आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी का कहना है कि उस समय रात के 2 बज रहे थे. सड़क के किनारे उसे एक कार खड़ी दिखाई दी जिसकी लाइट्स बंद थी. संदेह होने पर वह उस गाड़ी के करीब गया. गाड़ी के पास जाते ही कार को ड्राइव कर रहा व्यक्ति (विवेक तिवारी) भागने लगा. कॉन्स्टेबल ने बताया- विवेक ने उसे कार से तीन बार मारने की कोशिश की. अपनी जान बचाने के लिए ही उस शख्स पर गोली चलानी पड़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi