S M L

व्हाट्सएप पर AMU के प्रोफेसर ने बीवी को दिया तलाक!

महिला ने पुलिस के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखकर अपनी पति की शिकायत की है

Updated On: Nov 12, 2017 10:10 PM IST

Bhasha

0
व्हाट्सएप पर AMU के प्रोफेसर ने बीवी को दिया तलाक!

यूपी के अलीगढ़ में व्हाट्सएप से तलाक देने का एक मामला सामने आया है. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के एक प्रोफेसर की पत्नी ने अपने शौहर पर व्हाट्सएप के जरिए उन्हें तलाक देने का आरोप लगाया है.

महिला ने पिछले हफ्ते पुलिस में जाकर अपने पति के खिलाफ शिकायत की. महिला का आरोप है कि उनका पति उन्हें ‘परेशान’ कर रहा है. उन्हें घर में घुसने से रोकने के लिए उसने ताला लगा दिया है.

एसएसपी राजेश पांडेय ने कहा कि महिला पिछले हफ्ते आकर उनसे मिली थी. उसने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे व्हाट्सएप पर दो बार ‘तलाक’ के नोटिस भेजे.

पांडेय ने कहा, ‘उन्होंने हमसे अनुरोध किया कि इस मामले को निपटाया जाए. पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को मामले को निपटाने की प्रकिया के बारे में जानकारी दी. मगर वह निपटान अधिकारी के सामने पेश नहीं हुए.’

Whatsapp-facebook

एसएसपी ने बताया कि पत्नी के उत्पीड़न के आरोप में प्रोफेसर के खिलाफ इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है.

इस बारे में एएमयू के प्रोफेसर ने कहा कि मामला अक्टूबर के पहले हफ्ते से विचाराधीन है. उन्होंने कहा कि कानून के अनुसार, उन्होंने तय समयावधि के बाद अपनी पत्नी को दो नोटिस भेजे और अंतिम भेजने की तैयारी कर रहे थे.

प्रोफेसर ने दावा किया कि उनके पास दस्तावेजी सबूत हैं जो साबित करेंगे कि उनकी पत्नी ने अपने अतीत के बारे में उन्हें गुमराह किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने पत्नी के साथ टकराव से बचने के लिए अपना आधिकारिक बंगला अपनी मर्जी से छोड़ दिया.

आरोप लगाने वाली महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा कि उनके पति ने सुप्रीम कोर्ट के ‘तीन तलाक’ पर हालिया फैसले के खिलाफ कदम उठाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi