S M L

AIADMK में फिर हुआ विवाद, कुर्सी को लेकर भिड़े दो पार्टी नेता

मुख्यमंत्री के साथ वाली कुर्सी पर बैठने को लेकर डिप्टी स्पीकर और मंत्री आपस में भिड़े

Updated On: Jul 23, 2017 05:14 PM IST

FP Staff

0
AIADMK में फिर हुआ विवाद, कुर्सी को लेकर भिड़े दो पार्टी नेता

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके जयललिता के निधन के बाद से ही राजनीतिक मतभेद से जूझ रही है. पार्टी नेताओं के बीच मतभेद के चलते पार्टी में दो फाड़ हो गए हैं. एक बार फिर पार्टी नेताओं के बीच मतभेद भरी सभा में नजर आया. रविवार को पार्टी के मंत्री और विधानसभा के डिप्टी स्पीकर के बीच मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी के साथ बैठने को लेकर झगड़ हो गया. हालांकि समय रहते मुख्यमंत्री ने दोनों के बीच विवाद को समय रहते शांत करवा दिया. यह झगड़ा तिरूपुर सिटी में एक प्रोग्राम के दौरान हुआ.

पार्टी के फाउंडर एमजी रामचंद्रन की जन्मशताब्दी के उपलक्ष में यह प्रोग्राम रखा गया था. दोनों नेता को भिड़ता देख मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने इसमें हस्तक्षेप कर झगड़े को शांत करवाया. इस बीच हजारों की संख्या में मौजूद लोग इस झगड़े को देख रहे थे.

झगड़ा तब हुआ जब हाउसिंग और अर्बन डेवलपमेंट मिनिस्टर उडुमलई राधाकृष्णन और डिप्टी स्पीकर पी. जयरमन ने मुख्यमंत्री के साथ वाली कुर्सी पर बैठने के लिए जाने लगे. देखते ही देखते दोनों एक दूसरे से झगड़ने लगे.

दोनों के बीच बहस जब ज्यादा बढ़ गई तो पलानीस्वामी ने दोनों को अलग कर दिया. स्वामी ने पी. जयरमन से किसी दूसरी कुर्सी पर बैठने के लिए कहा. बावजूद इसके दोनों नेता एक दूसरे को गुस्से की निगाह से देखते रहे. भीड़ में मौजूद दोनों नेताओं के समर्थकों ने नारे लगाने शुरू कर दिए. आखिरकार स्पीकर धनपाल ने हस्तक्षेप कर दोनों को शांत करवाया और उसकी सीट पर बैठा दिया.

प्रोग्राम ने पार्टी सिंबल की तरफ भी सबकी निगाहें घुमा दीं. पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के बीच विवाद के बाद चुनाव आयोग पार्टी का दो पत्ती वाला सिंबल  जब्त कर लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi