S M L

राम मंदिर पर मध्यस्थता कराने वाले श्री श्री होते कौन हैं: वेदांती

वेदांती ने कहा है कि मध्यस्थता कराने वाले श्री श्री रवि शंकर कौन होते हैं. उन्हें अपना एनजीओ चलाते रहना चाहिए

Updated On: Nov 16, 2017 01:11 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर पर मध्यस्थता कराने वाले श्री श्री होते कौन हैं: वेदांती

आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर अयोध्या के दौरे पर हैं. उन्होंने कहा था कि वो अपनी ओर से मंदिर विवाद में मध्यस्थता करने 16 नवंबर को अयोध्या जाएंगे और सभी पक्षकारों से मिलेंगे. उन्होंने कहा था, मेरा इस मुद्दे पर कोई एजेंडा नहीं है और अपनी अयोध्या यात्रा के दौरान सभी की बातें सुनूंगा. लेकिन उनके इस दौरे से बीजेपी के पूर्व सांसद राम विलास वेदांती खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

वेदांती ने कहा है कि 'मध्यस्थता कराने वाले श्री श्री रवि शंकर होते कौन हैं? उन्हें अपना एनजीओ चलाते रहना चाहिए और विदेशी फंड जुटाना चाहिए. मुझे लगता है उन्होंने काफी संपत्ति जोड़ ली है और जांच से बचने के लिए वो राम मंदिर विवाद में कूद पड़े हैं.'

उन्होंने कहा है कि राम मंदिर मुद्दे पर सुलह समझौता तभी होगा, जब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और रामजन्मभूमि न्यास चाहेगा.

श्री श्री रविशंकर के अयोध्या दौरे पर उन्होंने कहा कि उनका स्वागत है. जैसे हर कोई भगवान राम के दर्शन को आते हैं, वह भी आएं. लेकिन सुलह के प्रयासों से पहले उन्हें न्यास और संघ से मिलना होगा.

उन्होंने कहा कि श्रीश्री रविशंकर आ रहे है तो मंदिर निर्माण के लिए समझौता करें लेकिन अयोध्या में मस्जिद को लेकर कोई समझौता नहीं किया जायेगा. डॉ वेदांती ने कहा कि मध्यस्थता करने के लिए उनका कोई अधिकार नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi