S M L

जब उड़ा दिए गए उपराष्ट्रपति के जूते, नंगे पाव नायडू करते रहे इंतजार

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने खुद को झेप जाने वाली स्थिति में पाया जब उन्हें पता चला कि उनके जूते गायब हो चुके हैं

FP Staff Updated On: Jan 19, 2018 05:07 PM IST

0
जब उड़ा दिए गए उपराष्ट्रपति के जूते, नंगे पाव नायडू करते रहे इंतजार

मंदिरों और मेलों से गायब होने वाले जूतों और चप्पलों की घटना से ज्यादातर भारतीय आश्चर्यचकित नहीं होते क्योंकि यह देश भर में होने वाली एक सामान्य घटना है. लेकिन जब बीजेपी सांसद के घर पहुंचे उपराष्ट्रपति का ही जूता गायब हो जाए तो यह अपने आप में हैरान करने वाला और शर्मिंदगी का मामला हो जाता है.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने खुद को झेप जाने वाली स्थिति में पाया जब उन्हें पता चला कि उनके जूते गायब हो चुके हैं. उपराष्ट्रपति बीजेपी सांसद के आवास पर ब्रेकफास्ट मीटिंग में पार्टी के मंत्रियों से मिलने गए हुए थे.

कुछ आधिकारिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए बेंगलुरु पहुंचे उपराष्ट्रपति करीब ढ़ेड घंटे तक बेंगलुरु (सेंट्रल) के सांसद पीसी मोहन के निवास पर रहे. इस दौरान उन्होंने अपने शुभचितंकों समेत कई लोगों से मुलाकात की. उपराष्ट्रपति के साथ इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, कर्नाटक से एमएलए सीटी रवि और बीजेपी के नेता जगदीश शेट्टार मौजूद थे.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, जब उपराष्ट्रपति बैठक से बाहर आकर देखा कि उनके जूते गायब हैं. यह देखकर वो आवाक रह गए. वहां मौजूद गार्ड और स्टाफ ने वहां का कोना-कोना छान मारा पर जूता नहीं मिला. चूंकि उपराष्ट्रपति से मिलने के लिए एक बड़ी भीड़ आई थी, इसलिए संभावना है कि किसी और के साथ जूता एक्सचेंज हो गया हो.

इसके बाद उपराष्ट्रपति के सहयोगी जल्द ही एक शोरूम पहुंचे और एक जोड़ी नए जूते लेकर आए. उपराष्ट्रपति को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेना था. इसके अलावा उन्हें इंस्टीट्यूट फॉर सोशल इकोनॉमिक चेंज के फाउंडर्स डे कार्यक्रम में गेस्ट लेक्चर भी देना था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi