S M L

लालू ने एयर होस्टेस से ऐसा क्या कहा कि सभी हंसने लगे?

यात्रा के दौरान पत्रकारों की एक लंबी कतार उनका इंटरव्यू लेने के लिए खड़ी थी. लालू यादव भी सभी को बारी-बारी से इंटरव्यू दे रहे थे. ऐसे में उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि सभी ठहाके मारकर हंसने लगे

Updated On: Aug 30, 2018 07:50 PM IST

FP Staff

0
लालू ने एयर होस्टेस से ऐसा क्या कहा कि सभी हंसने लगे?

राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू यादव ने गुरुवार को रांची के सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इसके बाद उन्हें होटवार जेल भेज दिया गया. इससे पहले बुधवार को रांची से पटना जा रहे लालू यादव एक और घटना को लेकर खासे चर्चा में रहे.

बुधवार को उनकी यात्रा के दौरान पत्रकारों की एक लंबी कतार उनका इंटरव्यू लेने के लिए खड़ी थी. लालू यादव सबको बारी-बारी से इंटरव्यू दे रहे थे. इंटरव्यू के इस सिलसिले में जब एक पत्रकार लालू के पास पहुंचा तो उन्होंने एयर होस्टेस से इशारा करते हुए कहा, सिस्टर...सिस्टर देखिए हमको काजू खाने नहीं दे रहा, हम इतना महंगा टिकट खरीद कर यात्रा कर रहे हैं.

लालू का इतना कहना था कि सभी पत्रकार ठहाके मारकर हंसने लगे. लगातार दे रहे इंटरव्यू के बीच लालू प्लेन की सेवा का लुत्फ नहीं उटा पा रहे थे. इसके इतर ये बात भी किसी से छिपी नहीं कि लालू हंसमुख किस्म के शख्स हैं. उन्हें मीडिया का फोकस अच्छा लगता है.

बता दें कि लालू बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे और दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. गुरुवार को हाईकोर्ट के आदेश पर उन्होंने खुद के सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया और जज एसएस प्रसाद की कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में लेते हुए होटवार जेल भेज दिया. वहीं कोर्ट ने लालू की तबीयत का ध्यान रखते हुए रिम्स के डॉक्टर को उनके मेडिकल चेक-अप का भी आदेश दे दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi