S M L

पश्चिम बंगाल से जमात-उल-मुजाहिद्दीन का चौथा एजेंट हुआ गिरफ्तार

जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश से ऑपरेट करता है. इसका असर बांग्लादेश से लगे भारत के सीमावर्ती इलाके में भी है

Updated On: Feb 06, 2018 11:38 AM IST

FP Staff

0
पश्चिम बंगाल से जमात-उल-मुजाहिद्दीन का चौथा एजेंट हुआ गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. जमात-उल-मुजाहिद्दीन के बांग्लादेश के ऑपरेटिव को एनआईए और एसआईटी के संयुक्त रेड में गिरफ्तार किया गया है.

एनआईए और एसआईटी की संयुक्त रेड में पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी से जमात-उल-मुजाहिद्दीन के बांग्लादेश के ऑपरेटिव को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 50 डेटोनेटर, बैटरी और एक आईईडी सीज किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, जमात-उल-मुजाहिद्दीन का ये चौथा बांग्लादेशी ऑपरेटिव है जिसे हाल में गिरफ्तार किया गया है.

जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश से ऑपरेट करता है. इसका असर बांग्लादेश से लगे भारत के सीमावर्ती इलाके में भी है. पश्चिम बंगाल के मालदा, 24 परगना और मुर्शिदाबाद जैसे कुछ जिलों में जमात-उल-मुजाहिद्दीन काफी सक्रिय है. मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से इन इलाकों में इस संगठन के एजेंट के छुपे होने की खबर सुरक्षा एजेंसियों को लगी है, जिनकी तलाश लगातार जारी है.

बोधगया मंदिर में बम रखने के मामले में भी इस संगठन की हाथ होने की बात कही जा रही है. बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल से सटे बिहार के कुछ इलाके में भी इनके एजेंट सक्रिय हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi