S M L

पश्चिम बंगाल: लड़की के साथ गैंगरेप, दोहराया गया 'निर्भया कांड'

रिपोर्टस के मुताबिक रविवार रात को कुछ अज्ञात लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया है

Updated On: Feb 20, 2018 05:02 PM IST

FP Staff

0
पश्चिम बंगाल: लड़की के साथ गैंगरेप, दोहराया गया 'निर्भया कांड'
Loading...

पश्चिम बंगाल में 21 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ये मामला 2012 में हुए निर्भया कांड जैसा ही घिनौना है. घटना कोलकाता में कुशमंडी के पास की है. 21 साल की ये लड़की दिव्यांग बताई जा रही है.

रिपोर्टस के मुताबिक, रविवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. उनमें से एक आरोपी ने निर्ममता से लड़की के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिस कारण वो बुरी तरह जख्मी हो गई.

दरअसल ये लड़की कुशमंडी में गांव के एक मेले से वापस लौट रही थी तभी कुछ बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया और उसे एक ब्रिज के नीचे ले गए. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले. बाद में गांव वालों ने लड़की के रोने की आवाज सुनी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर देख लड़की को इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज शिफ्ट दिया गया है. डॉक्टरों की एक टीम पीड़िता के इलाज में लगी हुई है.

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की राज्य महिला आयोग अध्यक्ष सुनंदा मुखर्जी ने आरोपियों के जल्द से जल्द पकड़े जाने की मांग की है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक शख्स को हिरासत में भी लिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi