S M L

ऑनलाइन गेम ने ली 12वीं में पढ़ने वाले बच्चे की जान, दीवार पर लिखा यह...

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि उन्हें लगता है कि जो शब्द दीवार पर लिखे पाए गए हैं उनका संबंध किसी ऑनलाइन एप या गेम से है जोकि युवाओं पर हमला कर रहे हैं

Updated On: Aug 23, 2018 05:43 PM IST

FP Staff

0
ऑनलाइन गेम ने ली 12वीं में पढ़ने वाले बच्चे की जान, दीवार पर लिखा यह...

पश्चिम बंगाल के कुर्सेआंग में 12वीं में पढ़ने वाले एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि दीवारों पर इल्युमिनेटी, हैंग्ड मैन और डेविल वन आई लिखा पाया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सोमवार को जानकारी मिली कि सेंट मैरी हिल एरिया में एक लड़का लटका हुआ पाया गया है, हमें दीवारों पर कई लाइनें और शब्द लिखे दिखाई दिए. इस मामले की जांच की जा रही है.

पड़ोसियों का कहना है कि मृत लड़का और कई बच्चे अक्सर ऐसे इलाके में जाते थे जहां मोबाइल नेटवर्क बहुत अच्छा था. एक स्थानीय निवासी ने बताया कि उन्हें लगता है कि जो शब्द दीवार पर लिखे पाए गए हैं उनका संबंध किसी ऑनलाइन एप या गेम से है जोकि युवाओं पर हमला कर रहे हैं.

मृत बच्चा सेंट अल्फोंसस स्कूल का छात्र था. इस स्कूल के टीचर ने बच्चों के माता-पिता को चेतावनी दी है कि वह ऑनलाइन एक्टिविटी से अपने बच्चों को दूर रखें. एक टीचर ने कहा, 'हमने अपना एक होनहार बच्चा खो दिया, हमें यह भी जानकारी मिली है कि कुछ बच्चे मोमो चैलेंज ले रहे हैं, उन्हें धमकाया गया था और उनका निजी डाटा डाउनलोड किया गया था. हम सभी बच्चों को चेतावनी दे रहे हैं कि वह ऐसे ऑनलाइन गेम्स से दूर रहें.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi