S M L

पश्चिम बंगाल: एक महीने में तीसरी बार गिरा पुल, फिलहाल कोई हताहत नहीं

बीते 4 सितंबर को दक्षिणी कोलकाता के माझेरहाट में पुल का एक हिस्सा ढहने के बाद इसमें तीन लोगों की मौत और 24 अन्य घायल हो गए थे

Updated On: Sep 24, 2018 02:42 PM IST

Bhasha

0
पश्चिम बंगाल: एक महीने में तीसरी बार गिरा पुल, फिलहाल कोई हताहत नहीं

केवल सितंबर के महीने में यह तीसरा मौका है जब पश्चिम बंगाल में पुल गिरने का घटना सामने आई है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि प्रदेश के दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप क्षेत्र में एक निर्माणाधीन पुल सोमवार गिर गया.

हालांकि जिले के मजिस्ट्रेट वाय रत्नाकर राव ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. जिला मजिस्ट्रेट ने कहा, 'यह घटना सोमवार को सुबह में हुई. हम लोग आगे की जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं.' फिलहाल एक टीम स्थिति का जायजा लेने घटनास्थल पर गई है.

बीते 4 सितंबर को दक्षिणी कोलकाता के माझेरहाट में पुल का एक हिस्सा ढहने के बाद इसमें तीन लोगों की मौत और 24 अन्य लोग घायल हो गए थे.

वहीं उत्तरी बंगाल में सिलीगुड़ी के निकट सात सितंबर को एक पुराना पुल गिरने से एक ट्रक चालक घायल हो गया था.

हालांकि माझेरहाट पुल का एक हिस्सा ढहने की घटना के बाद राज्य लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने शहर के सभी पुलों का निरीक्षण किया था. निरीक्षण के बाद पीडब्लूडी ने शहर के सात पुलों की हालत बेहद ‘जर्जर’ बताई थी. विभाग के वरिष्ठ अधिकारी का कहना था कि इन पुलों को तत्काल मरम्मत की जरूरत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi