S M L

पश्चिम बंगालः बम निष्क्रिय करने के दौरान मची भगदड़ में 64 लड़कियां घायल

जानकारी के मुताबिक हल्दीबाड़ी पुलिस स्टेशन के बाहर सोमवार को यह घटना घटी थी जिसकी वजह से पास में मौजूद हल्दीबाड़ी गर्ल्स हाई स्कूल में भगदड़ मच गई

FP Staff Updated On: Nov 21, 2017 11:59 AM IST

0
पश्चिम बंगालः बम निष्क्रिय करने के दौरान मची भगदड़ में 64 लड़कियां घायल

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में एक स्कूल के पास बम को निष्क्रिय किए जाने से निकलने वाली कर्कश आवाज और जहरीले धुएं के कारण मची भगदड़ में 64 छात्राएं घायल हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 22 छात्राएं का इलाज अभी भी चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक हल्दीबाड़ी पुलिस स्टेशन के बाहर सोमवार (20  नवंबर) को यह घटना घटी थी, जिसकी वजह से पास में मौजूद हल्दीबाड़ी गर्ल्स हाई स्कूल में भगदड़ मच गई थी. उसी भगदड़ में लड़कियों को चोट लगी.

पुलिस ने बताया कि छात्राओं को हल्दीबाड़ी अस्पताल ले जाया गया. घायल छात्राओं में से 15 को जलपाईगुड़ी अस्पताल भेजा गया है. जलपाईगुड़ी अस्पताल के सीएमओ जगन्नाथ सरकार ने कहा कि बच्चों ने सांस लेने में परेशानी और कानों में दर्द की शिकायत की है. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कुछ छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

पुलिस ने बताया कि स्कूल के पास खुले में विस्फोटक पाया गया था, जिसे निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया था. बम को निष्क्रिय किए जाने के समय स्कूल में एक परीक्षा चल रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi