S M L

पश्चिम बंगाल: हिंसा का दौर जारी, बीते 4 दिनों में 5 कार्यकर्ताओं की हत्या

बीते गुरुवार को जॉयनगर में तीन तृणमूल कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी

Updated On: Dec 17, 2018 07:09 PM IST

FP Staff

0
पश्चिम बंगाल: हिंसा का दौर जारी, बीते 4 दिनों में 5 कार्यकर्ताओं की हत्या

पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है. बीते चार दिनों में तृणमूल कांग्रेस के 3 कार्यकर्ताओं समेत 5 लोगों की हत्या की जा चुकी है. अक्टूबर से चल रही इन राजनीतिक हत्याओं का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक बीते गुरुवार को जॉयनगर में तीन तृणमूल कार्यकर्ताओं को गोलियों से भून दिया गया था वहीं पुरुलिया में शुक्रवार को एक टीएमसी कार्यकर्ता और रविवार को हुगली जिले में एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी.

पुलिस के मुताबिक जॉयनगर में एक पेट्रोल पंप पर यह घटना हुई थी. हमलावर मोटरसाइकिल से आए थे और उन्होंने गाड़ी में बैठे लोगों पर हमला कर दिया. इस दौरान विधायक विश्वनाथ दास की जान बच गई क्योंकि वह घटना से कुछ देर पहले ही पार्टी कार्यालय चले गए थे.

पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया था. वहीं दास ने माकपा के गुंडो का हाथ होने की आशंका जाहिर की थी. माकपा नेता सुजान चक्रवर्ती का कहना था कि यह गोलीबारी तृणमूल कांग्रेस की अंदरूनी कलह का परिणाम है.

शुक्रवार को इस मामले की जांच पश्चिम बंगाल सीआईडी ने अपने हाथों में ले ली थी. सीआईडी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा था, जॉयनगर मामले को हमने अपने हाथों में ले लिया है और हम इस मामले में जांच करेंगे.'

हालही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 7 दिसंबर को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि बंगाल में 26 फीसदी हत्याएं राजनीतिक होती हैं.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का उभार उसके ‘सहयोगी दलों’ को रास क्यों नहीं आ रहा है ?

ये भी पढ़ें: मुंबई के ESIC कामगार अस्पताल में आग, अंदर कई लोगों के फंसे होने की आशंका

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi