In association with
S M L

यूपी पुलिस का न्यू ईयर गिफ्ट: इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि कंफ्यूज हो जाओगे

यूपी पुलिस ने दिलचस्‍प और फिल्‍मी अंदाज में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को चेतावनी जारी की है

FP Staff Updated On: Dec 31, 2017 10:48 PM IST

0
यूपी पुलिस का न्यू ईयर गिफ्ट: इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि कंफ्यूज हो जाओगे

नए साल के मौके पर लोग जश्‍न मनाने के मूड में है. इसके लिए अलग-अलग तरह की तैयारियां चल रही हैं. कानून व्‍यवस्‍था को बनाए रखने और हुड़दंगियों को रोकने के लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है. इसको लेकर यूपी पुलिस ने दिलचस्‍प और फिल्‍मी अंदाज में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को चेतावनी जारी की है. यूपी पुलिस की ओर से सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग' के डॉयलॉग के रूप में ट्वीट किया गया है.

इस ट्वीट में लिखा गया है, 'हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएँगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे की एंटर कहाँ से करें और भागें कहाँ से! #ZaraSambhalKe #dontdrinkanddrive #UPPolice' साथ में सलमान खान के चेहरे का कैरिकेचर बनाया गया है. इस पर लिखा है, 'स्‍वागत नहीं करोगे 2018का? लेकिन... जरा संभल के! #ZaraSambhalKe'

यूपी पुलिस के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया गया है. समाचार लिखे जाने तक इस ट्वीट को चार हजार से ज्‍यादा बार रीट्वीट और साढ़े सात हजार लाइ‍क मिले. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने भी क्रिएटिव अंदाज में लोगों को रोड एक्सीडेंट से बचाने के लिए मुहिम छेड़ी थी. दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ क्रिएटिव तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों से न्यू ईयर इव पर खुद को रोड एक्सीडेंट से बचाने का खास संदेश दिया.

एक ट्वीट में तस्वीर शेयर कर लिखा गया, 'प्लान है दारू चखना तो गाड़ी घर ही रखना'. एक अन्य तस्वीर पर लिखा है 'मत लगाओ रोड पर रेस एक्सीडेंट में बिगड़ेगा फेस'. इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर पर लिखा है 'दारू पे है भारी तो लो कैब की सवारी'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi