S M L

फोटोग्राफर ने शादी की फोटो पॉर्नोग्राफिक बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं

बताया जा रहा है कि इस स्टूडियो के पास 40,000 महिलाओं की तस्वीरें हैं

Updated On: Apr 04, 2018 03:15 PM IST

FP Staff

0
फोटोग्राफर ने शादी की फोटो पॉर्नोग्राफिक बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं

महिलाओं की तस्वीरों से छेड़छाड़, उनकी निजता का हनन कोई नई बात नहीं है. होटल, मॉल्स के चेंजिंग रूम में छिपे हुए कैमरे लगाने की खबरें आती रहती हैं. केरल में सामने आया एक नया मामला इस अपराध को एक स्तर और ऊपर ले जाता है. केरल में शादी-ब्याह में वेडिंग फोटोग्राफी करने वाले एक स्टूडियों ने महिलाओं की फोटो एडिटकर उन्हें पॉर्नोग्राफिक तस्वीरों में बदल दिया. आरोप है कि स्टूडियो ने ये सारी तस्वीरें शादी के फंक्शन में खींची थीं.

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक कोझिकोड के सदायम शूट एंड एडिट स्टूडियो नाम के वेडिंग फोटोग्राफर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि उसने शादी में महिलाओं की तस्वीरें खीचीं, उन्हें फोटोशॉप कर पॉर्नोग्राफिक तस्वीरों में बदला और सोशलमीडिया पर फैला दिया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, स्टूडियो सील कर दिया है और दो मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. केरल के मुख्यमंत्री ने विधानसभा में मामले की पूरी जांच का आश्वासन दिया है.

इस खबर के बाद इलाके में तनाव जैसी स्थिति है. जिन परिवारों ने अपनी शादियों में इस स्टूडियो को फोटोग्राफर के तौर पर हायर किया था वो परेशानी में हैं. बताया जा रहा है कि इस स्टूडियो के पास 40,000 महिलाओं की तस्वीरें सेव है. स्टूडियो को वेडिंग शूट में काफी अच्छा माना जाता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi