S M L

वक्त आने पर पाकिस्तान को घर में घुसकर मार सकते हैं: राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भारत अपने पड़ोसी देश के साथ अच्छे संबंध रखना चाहता है लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है

Updated On: Jan 21, 2018 02:04 PM IST

Bhasha

0
वक्त आने पर पाकिस्तान को घर में घुसकर मार सकते हैं: राजनाथ

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को दो टूक चेतावनी देते हुए कहा है कि वक्त आने पर भारतीय सेना सरहद पार कर दुश्मन के घर में घुसकर उसे मार सकती है.

राजनाथ सिंह ने रविवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि भारत अपने पड़ोसी देश के साथ अच्छे संबंध रखना चाहता है लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

गृह मंत्री ने कहा कि दुनिया में भारत अब कमजोर नहीं बल्कि ताकतवर देश के रूप में जाना जाता है. हमने पूरी दुनिया को यह संदेश दे दिया है कि हम सीमा के इस पार ही नहीं बल्कि जरूरत पड़ने पर उस पार भी घुसकर दुश्मन को मार सकते हैं.

उन्होंने कहा कि वह देश को यकीन दिलाना चाहते हैं कि हमारी सरकार हिंदुस्तान का सिर नहीं झुकने देगी. गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश की अर्थव्यवस्था बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है और अब अंतर्राष्ट्रीय अर्थशास्त्री और विशेषज्ञ भी इसे स्वीकार करते हैं.

जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर पाकिस्तान पिछले तीन दिन से लगातार गोलीबारी कर रहा था. संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिक फायरिंग कर रहे हैं. इसमें भारत के 5 जवान शहीद हो गए हैं. जबकि 6 नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi