S M L

टॉपलेस होकर तरबूज के साथ FB पर सेल्फी क्यों डाल रही हैं लड़कियां

फेसबुक पर सबसे पहले ये विरोध विष्णु नाम के शख्स ने शुरू किया जिसमें उसने अपने पार्टनर की टॉपलेस फोटो शेयर की थी

FP Staff Updated On: Mar 21, 2018 04:23 PM IST

0
टॉपलेस होकर तरबूज के साथ FB पर सेल्फी क्यों डाल रही हैं लड़कियां

केरल में प्रोफेसर के भद्दे बयान के बाद अब सोशल मीडिया पर भी इसका जमकर विरोध किया जा रहा है. फेसबुक पर स्टूडेंडस अपना विरोध जताने के लिए टॉपलेस फोटो शेयर कर रहे हैं. दरअसल प्रोफेसर ने एक भाषण के दौरान मुस्लिम लड़कियों के पहनावे की आलोचना करते हुए उनके सीने की तुलना तरबूज से कर दी थी. उन्होंने कहा था लड़कियां जानबूझकर अपना सीना दिखाती हैं जैसे डिस्प्ले पर रखी तरबूज की फांक हो. इसके बाद छात्राओं ने सोमवार को कॉलेज के गेट के सामने तरबूज लेकर प्रोफेसर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था लेकिन पुलिस बल ने इस प्रोटेस्ट पर रोक लगा दी थी.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक- छात्राओं के शारीरिक अंगों पर प्रोफेसर का घिनौना बयान

फेसबुक ने ब्लॉक किया अकाउंट

इसके बाद ये प्रोटेस्ट अब सोशल मीडिया तक जा पहुंचा है. फेसबुक पर सबसे पहले ये विरोध विष्णु नाम के शख्स ने शुरू किया था जिसमें उसने अपने पार्टनर की टॉप लेस फोटो शेयर की थी. इसके बाद एक के बाद कई लोगों ने अपनी और अपने दोस्तों की टॉप लेस तस्वीरें शेयर की. तिरुवंनतपुरम की सोशल वर्कर दिया सना ने भी ऐसी ही अपनी दोस्त की एक टॉपलेस तस्वीर फेसबुक पर डाली थी जिसके बाद फेसबुक ने फोटो को हटाकर उसके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया था.

दिया सना का कहना है लड़कियों को अपने पसंद के कपड़े पहनने का अधिकार है और कोई उन पर सवाल नहीं उठा सकता. वहीं कुछ छात्राओं का कहना है टीचरों का काम चेहरा देखकर पढ़ाना है न की उनका सीना देख कर. फिलहाल ये छात्राएं प्रोफेसर से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग कर रही हैं वहीं प्रशासन ने प्रोफेसर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi