S M L

कर्नाटक: जब लड़कियों की तस्वीर देखते पकड़े गए विधायक, बोले- ढूंढ रहा था बहू

बीएसपी विधायक एन. महेश शीतकालीन सत्र के दौरान मोबाइल फोन पर लड़की की तस्वीरें देखते हुए नजर आए

Updated On: Dec 19, 2018 08:15 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: जब लड़कियों की तस्वीर देखते पकड़े गए विधायक, बोले- ढूंढ रहा था बहू

कर्नाटक विधानसभा में एक विधायक कैमरे पर लड़की की तस्वीरें देखते हुए पकड़ा गया है. विधानसभा में मोबाइल पर प्रतिबंध है बावजूद इसके बहुजन समाज पार्टी के विधायक को सदन में लड़कियों की तस्वीर देखते हुए पकड़ा गया है.

न्यूज़18 के मुताबिक, बीएसपी विधायक एन. महेश शीतकालीन सत्र के दौरान मोबाइल फोन पर लड़की की तस्वीरें देखते हुए नजर आए.

इस विवाद के बाद विधायक ने मीडिया पर निशाना साधना शुरू कर दिया और इस मुद्दे को सनसनीखेज बनाने के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने अपने बचाव में कहा कि वह अपने बेटे के लिए बहू ढूंढ रहा था.

महेश पत्रकारों से बातचीत में कहा 'हां, मैं फोन अंदर लेकर गया था, ये मेरी गलती है. मैं आगे से ऐसा नहीं करूंगा. लेकिन यह किस प्रकार का पत्रकारिता है कि आप सब कुछ सनसनीखेज कर रहे हैं. मैं अपने बेटे के लिए लड़की देख रहा था. मेरे दोस्त ने मुझे फोटो भेजी थी. कृपया इसे गलत तरीके से पेश न करें. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है.'

राज्य और राष्ट्रीय टीवी चैनलों पर ये वीडियो चलाया गया है. इसमें विधायक महिलाओं की फोटो देखते हुए नजर आ रहा है. महेश का विधानसभा में फोन इस्तेमाल करने के लिए विरोध हो रहा है. उन्होंने कहा कि मैं आगे से सदन में मोबाइल फोन लेकर नहीं जाऊंगा.

कर्नाटक विधानसभा में 2012 से फोन ले जाने पर पाबंदी है. 2012 में बीजेपी के तीन विधायक मोबाइल पर पोर्न देखते हुए पकड़े गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi