S M L

दिल्ली: मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड राजेश भारती समेत 4 बदमाश ढेर

अपराधियों के साथ हुई इस मुठभेड़ को स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव लीड कर रहे थे. एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के 6 कॉन्स्टेबल भी घायल हुए हैं

FP Staff Updated On: Jun 09, 2018 05:09 PM IST

0
दिल्ली: मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड राजेश भारती समेत 4 बदमाश ढेर

दिल्ली पुलिस ने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर राजेश भारती और उसके गैंग के 3 बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया है. इस एनकाउंटर में स्पेशल सेल के 6 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

शनिवार को दक्षिण दिल्ली का छतरपुर इलाका अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी. खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को राजेश भारती गैंग के छतरपुर आने की पूर्व सूचना मिली थी. पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें 4 अपराधी मारे गए और 1 गोली लगने से घायल हो गया.

बदमाशों के साथ हुई इस मुठभेड़ को स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव लीड कर रहे थे. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गैंगस्टर राजेश भारती के खिलाफ दिल्ली समेत कई राज्यों के पुलिस थानों में हत्या, लूट, फिरौती वसूली समेत कई मामले दर्ज थे. हरियाणा के जींद के रहने वाले राजेश भारती पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. वो हरियाणा पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi