S M L

विवेक हत्याकांड: सिपाही ने डिवाइडर पर खड़े होकर मारी थी गोली, पोस्टमार्टम में कई बड़े खुलासे हुए

इस पूरी घटना की चश्मदीद सना के बयान से पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात काफी मिल रही है

Updated On: Oct 02, 2018 09:50 AM IST

FP Staff

0
विवेक हत्याकांड: सिपाही ने डिवाइडर पर खड़े होकर मारी थी गोली, पोस्टमार्टम में कई बड़े खुलासे हुए

यूपी के लखनऊ में एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगा है कि विवेक तिवारी को लगी गोली किसी ऊंची जगह से चली थी. विवेक के साथ काम करने वाली पूर्व सहकर्मी और दोस्त सना का कहना है कि सिपाही ने डिवाइडर पर खड़े होकर गोली मारी थी.

वहीं इस मामले पर पुलिस ने दावा किया था कि विवेक ने अपनी गाड़ी से सिपाही को कुचलने की कोशिश की थी जिसके बाद सिपाही ने अपनी आत्मरक्षा में फायर किया लेकिन वो गोली विवेक तिवारी के चेहरे पर लग गई. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ने पुलिस के दावे की पोल खोल दी है.

इस पूरी घटना की चश्मदीद सना के बयान से पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात काफी मिल रही है. सना ने कहा था कि सिपाही डिवाइडर पर खड़ा था और उसने सामने से आती हुई कार को अपनी गोली का निशाना बनाया. सिपाही की जान को कोई खतरा नहीं था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि सिपाही की गोली विवेक तिवारी की ठोड़ी में लगी और गर्दन में नीचे जाकर फंस गई. 29 सितंबर को हुई इस घटना के बाद विवेक को रात 2 बजे के करीब हॉस्पिटल ले जाया गया और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने गोली लगने के बाद इस मामले को एक्सीडेंट थ्योरी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi