S M L

विवेक हत्याकांड: 'पुलिस अंकल...आप गाड़ी रोकेंगे तो पापा रुक जाएंगे प्लीज गोली मत मारिएगा'

इस पोस्टर के जरिए बच्चों की तरफ से पुलिस से अपील की जा रही है कि अगर आप रास्ते में रोकेंगे, तो उनके पापा रुक जाएंगे लेकिन गोली मत मारना

Updated On: Sep 30, 2018 08:31 PM IST

FP Staff

0
विवेक हत्याकांड: 'पुलिस अंकल...आप गाड़ी रोकेंगे तो पापा रुक जाएंगे प्लीज गोली मत मारिएगा'

यूपी की राजधानी लखनऊ में एपल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मारने के मामले में सियासत गरमाती जा रही है. सोशल मीडिया पर भी पुलिस के खिलाफ लोगों की तीखी प्रतिक्रिया दिखाई दे रही है.

ऐसे में एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें पुलिस से एक गुजारिश की गई है. इस पोस्टर पर लिखी बातें पढ़कर लोग सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट कर रहे हैं और पुलिस को कोस रहे हैं.

दरअसल पोस्टर में लिखा है- 'पुलिस अंकल... आप गाड़ी रोकेंगे तो पापा रुक जाएंगे. प्लीज, गोली मत मारिएगा'.

इस पोस्टर के जरिए बच्चों की तरफ से पुलिस से अपील की जा रही है कि अगर आप रास्ते में रोकेंगे, तो उनके पापा रुक जाएंगे लेकिन गोली मत मारना, जैसे विवेक तिवारी को मार दी थी. इस तरह के कई पोस्टर कई कारों के ऊपर लगे दिखाई दिए.

मालूम हो कि राजधानी लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात कथित तौर पर वाहन नहीं रोकने पर एक सिपाही ने एपल कंपनी के अधिकारी विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

गोली मारने के आरोपी पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी और उसके साथ संदीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया था और दोनों को बर्खास्त भी कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi