S M L

विवेक तिवारी हत्याकांड: लखनऊ नगर निगम में OSD बनीं कल्पना तिवारी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस के हाथों मारे गए विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को राज्य के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा है

Updated On: Oct 11, 2018 05:09 PM IST

FP Staff

0
विवेक तिवारी हत्याकांड: लखनऊ नगर निगम में OSD बनीं कल्पना तिवारी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस के हाथों मारे गए विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को राज्य के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा है. कल्पना को लखनऊ नगर निगम में विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) का पद दिया गया है.

गुरुवार को विवेक तिवारी का तेरहवीं संस्कार का आयोजन हुआ था. इसी मौके पर डिप्टी सीएम शर्मा, राज्य सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन और महापौर संयुक्ता भाटिया ने कल्पना तिवारी को नियुक्ति पत्र दिया. इस दौरान राज्य सरकार के कई अधिकारी भी मौजूद थे.

इस मौके पर मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि मेरे खयाल से जांच सही दिशा में चल रही है और अबतक के जांच से मैं संतुष्ट हूं. हत्यारोपी पुलिस का समर्थन कर रहे लोगों के बारे में उन्होंने कहा कि मानवता को शर्मसार न करिए. मेरे साथ अन्याय हुआ है.

28 सितंबर को विवेक तिवारी जब अपने कार्यालय से घर लौट रहे थे तभी दो पुलिसकर्मियों ने उन्हें गोली मार दी थी. घटना के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई और मुख्यमंत्री ने मृतक की पत्नी एवं परिवार से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद परिवार को आर्थिक मदद भी दी गई थी और उसी दिन सरकार ने ऐलान किया था कि कल्पना तिवारी को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी दी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi