Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

विराट कोहली के पड़ोसियों ने दिया उन्हें यह तोहफा!

दिल्ली के जिस इलाके में कोहली रहते थे उस इलाके का नाम विराट कोहली के नाम पर रखने का फैसला किया गया है

FP Staff Updated On: Dec 13, 2017 08:11 PM IST

0
विराट कोहली के पड़ोसियों ने दिया उन्हें यह तोहफा!

एक तरफ जहां अनुष्का और विराट की शादी के बाद सब अपनी-अपनी  तरह से इस जोड़ी को बधाई दे रहे हैं. वहीं कोहली के पड़ोसियों ने उन्हें बधाई देने का एक अनोखा तरीका अख्तियार कर लिया है.

उनके पड़ोसी चाहते हैं कि दिल्ली के जिस इलाके में कोहली रहते थे, उसका नाम बदलकर विराट विहार कर दिया जाए. यह फैसला उनके पड़ोसी और आरडब्लूए ने किया है. इस फैसले को कानूनी मान्यता दिलाने की कोशिशें भी शुरू कर दी गई हैं.

फिल्हाल ये इलाका दिल्ली के पश्चिम विहार में मीरा बाग के नाम से जाना जाता है. कोहली का परिवार इस इलाके में लंबे समय तक रहा है. दो साल पहले ही वे गुरुग्राम शिफ्ट हुए हैं. लेकिन अब भी उनकी मां और वे इस घर में आकर वक्‍त गुजारते हैं.

virat2

फोटो : न्यूज 18

मीरा बाग आरडब्‍ल्‍यूए के प्रेसीडेंट वीरेंद्र महाजन ने बताया कि इलाके का नाम कानूनी तौर पर मीरा बाग से बदलकर विराट विहार करने के लिए वे कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए वे सिविक बॉडी और दिल्‍ली सरकार से लगातार संपर्क में हैं.

उन्‍होंने बताया कि अभी भी पश्चिम विहार के मीरा बाग इलाके को विराट कोहली के नाम से जाना जाता है. यहां तक कि इस इलाके में विराट कोहली के घर का पता भी आसपास के इलाकों के लोगों को मालूम है. लेकिन अभी इसे कानूनी मान्यता मिलना बाकी है.

विराट कोहली और उनकी मां का इस घर से खास लगाव है. कुछ दिन पहले ही विराट भी अपनी मां से मिलने इस मकान में  रात 11 बजे आए थे. उस दौरान उनके घर के बाहर काफी लोगों की भीड़ लग गई थी और सभी विराट को एक नजर देख्‍ाने के लिए बेचैन थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi