S M L

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर को जबरन लगाया तिलक, कहा-आज से तुम हिन्दुस्तानी मुसलमान हुए

इस बातचीत के दौरान एक शख्स ऑटो पर भगवा रंग में जय श्री राम लिख देता है

Updated On: Apr 03, 2017 09:15 PM IST

FP Staff

0
मुस्लिम ऑटो ड्राइवर को जबरन लगाया तिलक, कहा-आज से तुम हिन्दुस्तानी मुसलमान हुए

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक मुस्लिम ऑटो ड्राइवर को कुछ लोग जबर्दस्ती तिलक लगा रहे हैं.

इस वीडियो को हैदराबाद मेट्रो न्यूज़ नाम के यूजर ने फेसबुक पर डाला है. जिसमें एक मुस्लिम ऑटो ड्राइवर को कुछ लोग जबर्दस्ती तिलक लगा रहे हैं.

वीडियो को एक अप्रैल को फेसबुक में डाला गया है और ये दो दिन में वायरल हो चुका है. इस वीडियो को दो दिन में पांच लाख लाख पचास हजार लोग देख चुके हैं. और 12, 500 लोग शेयर कर चुके हैं. वीडियो पर हजारों लोगों ने इसपर कमेंट भी किए है.

ऑटो ड्राइवर अपने कपड़े से तिलक को तुरंत मिटा देता है

वीडियो से मालूम होता है कि एक मुस्लिम ड्राइवर को कुछ लोगों ने रोक रखा है और उसे ऑटो से नीचे उतारने की कोशिश कर रहे है. उससे कहा जा रहा है कि आप तभी आगे जा पाओगे, जब तिलक लगवा लोगे.

ऑटो ड्राइवर अपने बचाव में कुछ कहता है. आखिरकार कुछ लोग उसे तिलक लगाते हैं और कहते हैं कि तुम आज से हिन्दुस्तानी मुसलमान हुए. हालांकि ऑटो ड्राइवर अपने कपड़े से तिलक तुरंत मिटा लेता है.

ये वीडियो कहां का है ये पता नहीं चल पाया है. इस वीडियो पर लोगों ने गुस्से में अपनी प्रतिक्रिया दी है. मोहम्मद आमिर नाम के यूजर ने लिखा है कि क्या इस तरह का वीडियो कुछ लोगों को कट्टर होने के लिए प्रेरित नहीं करता है? सुतानू पॉल नाम के एक यूजर ने लिखा है कि मैं एक हिन्दू हूं लेकिन इस तरह की कार्रवाई को कतई सपोर्ट नहीं करता हूं.

ये बेहद शर्मनाक हैं. सैय्यद सिंकदर नाम के यूजर ने लिखा है कि ऐसे लोग हिन्दू नहीं हो सकते हैं. सुखविंदर पाल सिंह ने लिखा है कि पूरी दुनिया भारत को आध्यमिकता के लिए जानती है लेकिन अब लोग भारत को असहिष्णुता के लिए जानेंगे.

इस बातचीत के दौरान एक शख्स ऑटो पर भगवा रंग में जय श्री राम लिख देता है. एक मिनट 35 सेकेंड के इस वीडियो में ऑटो में बैठा शख्स कई बार अपने ईमान की दुहाई देकर वहां से जाना चाहता है लेकिन लोग उसे जाने नहीं देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi