S M L

बीच में ही टूट गया रावण को मारने उठा मोदी का धनुष

इससे पहले यहां लाल किला मैदान पर रावण का पुतला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहुंचने से कुछ घंटे पहले तेज हवा से गिर गया था

FP Staff Updated On: Sep 30, 2017 10:40 PM IST

0
बीच में ही टूट गया रावण को मारने उठा मोदी का धनुष

दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को एक रोचक वाकया हुआ. देखते ही देखते लोग इसपर चुटकी भी लेने लगे. हुआ यूं कि जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रावण का वध करने तीर-धनुष उठाया, वह बीच में ही टूट गया.

पास खड़े राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह देख कर मुस्कुरा उठे. पीएम मोदी भी इसपर मुस्कुराए बिना नहीं रह सके. हालांकि इसके बाद उन्होंने उस तीर को जनता के बीच लहरा दिया.

रावण की प्रतिमा भी हवा में गिर गई थी 

इससे पहले यहां लाल किला मैदान पर रावण का पुतला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहुंचने से कुछ घंटे पहले तेज हवा से गिर गया. कार्यक्रम आयोजक श्री धार्मिक लीला कमेटी के प्रेस सचिव रवि जैन ने बताया कि 80 से 90 फुट ऊंचा पुतला तेज हवा के कारण गिर गया.

इस घटना से अधिकारी सकते में आ गए क्योंकि वे लोग शाम के वक्त प्रधानमंत्री की अगवानी करने की तैयारी में जुटे थे. जैन ने इसे एक छोटी सी घटना बताया और कहा कि पुतला फिर से खड़ा कर दिया गया. जैन ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जैन के दावे से असहमति जताते हुए कहा कि पुतले के पास खड़े दो लोगों को मामूली चोटें आई और उनका प्राथमिक उपचार किया गया. श्री धार्मिक लीला कमेटी लाल किला मैदान में हर साल रामलीला समारोह का आयोजन करने वाली पुरानी संस्थाओं में एक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi