S M L

भारत-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचे विजय माल्‍या, देश लौटने को लेकर बोली ये बात

माल्या भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं

Updated On: Sep 08, 2018 11:23 AM IST

FP Staff

0
भारत-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचे विजय माल्‍या, देश लौटने को लेकर बोली ये बात

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और पांचवा मुकाबला ओवल के मैदान पर खेला गया जहां पर भारतीय बैंकों को चूना लगाकर भाग चुके शराब कारोबारी विजय माल्या को भी देखा गया था. इस मैच को देखने पहुंचे विजय माल्या को क्रिकेट मैदान के अंदर जाते हुए देखा गया था. इस दौरान माल्या हमेशा की तरह अपने खास अंदाज में ही दिखाई दिए थे. उन्होंने सफेद ट्राउजर, ब्लैक कोट और काला चश्मा पहना हुआ था. उनसे जब पूछा गया कि वह भारत कब लौट रहे हैं तो उन्होंने कैमरे पर साफ कहा कि उनके भारत लौटने का निर्णय जज करेंगे. इसके अलावा उन्होंने किसी और सवाल का कोई जवाब नहीं दिया.

यह पहला मौका नहीं है जब माल्या भारत से भागने के बाद क्रिकेट मैच देखने पहुंचे थें. इससे पहले भी आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में भी उन्हें ओवल स्टेडियम में देखा गया था. उस दौरान उनके खिलाफ जमकर हूटिंग की गई थी.

बता दें कि माल्या भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं. वहीं माल्या के प्रत्यार्पण को लेकर ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट में सुनवाई भी हो रही है. हाल ही में ब्रिटिश हाईकोर्ट ने माल्या की लंदन स्थित संपत्तियों की जांच करने और उन्हें जब्त करने का आदेश भी दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi