S M L

सोमवार को विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर आ सकता है फैसला, CBI और ED की टीम ब्रिटेन रवाना

सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर ए साईं मनोहर के नेतृत्व में जांच एजेंसियों की यह टीम रवाना हुई है. लंबे समय से चल रही सुनवाई के बाद लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट सोमवार को माल्या के भारत प्रत्यर्पण पर अपना फैसला सुना सकती है

Updated On: Dec 09, 2018 02:18 PM IST

FP Staff

0
सोमवार को विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर आ सकता है फैसला, CBI और ED की टीम ब्रिटेन रवाना

देश के बैंकों का हजारों करोड़ रुपया कर्ज लेकर फरार विजय माल्या मामले में लंदन के कोर्ट में चल रही सुनवाई में शामिल होने के लिए सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ब्रिटेन रवाना हुई है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर ए साईं मनोहर के नेतृत्व में जांच एजेंसियों की यह टीम रवाना हुई है. लंबे समय से चल रही सुनवाई के बाद वेस्टमिंस्टर कोर्ट सोमवार को इस पर अपना फैसला सुना सकती है.

पहले इस टीम का नेतृत्व राकेश अस्थाना कर रहे थे. मगर पिछले दिनों सामने आए आलोक वर्मा विवाद में केंद्र सरकार के उन्हें छुट्टी पर भेज दिए जाने के बाद साईं मनोहर के नेतृत्व में जांच एजेंसियों की यह टीम ब्रिटेन गई है.

इससे पहले हाल ही में शराब कारोबारी विजय माल्या ने अपने नाम से 'भगोड़ा' शब्द हटवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. ऐसी खबर आई थी कि माल्या ने ट्वीट कर कहा था, 'जहां कहीं भी मैं फिजिकली उपस्थित हूं, मेरी अपील है कृपया पैसे ले लें. मैं इस बात को खत्म करना चाहता हूं कि मैंने पैसा चुराया है.'

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने माल्या को भगोड़ा घोषित कर रखा है. विजय माल्या बीते कुछ वर्षों से ब्रिटेन में रह रहा है और फिलहाल जमानत पर बाहर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi