S M L

माल्या को कोर्ट से मिली जमानत, बोले मेरे ऊपर लगे आरोप निराधार

कोर्ट ने 4 दिसंबर तक के लिए माल्या को जमानत दे दी है

Updated On: Jun 13, 2017 07:57 PM IST

FP Staff

0
माल्या को कोर्ट से मिली जमानत, बोले मेरे ऊपर लगे आरोप निराधार

भारतीय बैंकों के कर्जदार और भगोड़े विजय माल्या मंगलवार को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट में पेश होने से पहले उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार कर दिया.

कोर्ट ने 4 दिसंबर तक क लिए माल्या को जमानत दे दी है. अगली सुनवाई के लिए अगली तारीख 6 जुलाई को तय की है. सुनवाई के बाद विजय माल्‍या ने कहा कि 'मैंने कोई लोन डायवर्ट नहीं किया. मैं मीडिया के लिए जवाबदेह नहीं हूं, इसलिए मीडिया को कोई जवाब नहीं दूंगा'.

अप्रैल में गिरफ्तारी के बाद से माल्या जमानत पर बाहर हैं. उनके प्रत्‍यर्पण संबंधी सुनवाई के लिए न्यायाधीश द्वारा तय की गई समयसारिणी भी उन्हें दी गई. इसे मामला प्रबंधन सुनवाई कहा जाता है.

उन्होंने कहा 'मैं कुछ नहीं कहना चाहता, मैं अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज करता हूं. मेरे ऊपर '

माल्या की किंगफिशर एयरलाइंस ने बैंकों का करीब 9,000 करोड़ रुपये का कर्ज नहीं चुकाया है. इस मामले में वह भारत में वांछित हैं. वह मार्च 2016 से ब्रिटेन में हैं. बीते 18 अप्रैल को प्रत्यर्पण वारंट पर स्कॉटलैंड यार्ड ने उन्हें गिरफ्तार किया था.

इससे पहले माल्या भारत-पाकिस्तान का क्रिकेट मैच देखते हुए पाए गए थे. जिसके बाद उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें दर्शक माल्या को ‘चोर-चोर’ आवाज लगा रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi