S M L

पूर्व CM सिद्धरमैया का वीडियो वायरल, राष्ट्रीय महिला आयोग ने DGP को लिखी चिट्ठी

एक महिला उनके विधायक बेटे की शिकायत लेकर उनके पास पहुंची थी, सिद्धरमैया यह जानकर तैश में आ गए और उन्होंने कुर्सी पर बैठे-बैठे सामने खड़ी शिकायतकर्ता महिला के हाथों से माइक खींचने का प्रयास किया

Updated On: Jan 28, 2019 06:34 PM IST

FP Staff

0
पूर्व CM सिद्धरमैया का वीडियो वायरल, राष्ट्रीय महिला आयोग ने DGP को लिखी चिट्ठी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की एक हरकत से कांग्रेस पार्टी को शर्मसार कर दिया है. दरअसल कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने जोश में आकर एक महिला से बदसलूकी कर दी और सार्वजनिक रूप से उसे धमकी दे डाली. खबर है कि सिद्धरमैया मैसूर दौरे पर आए थे. यहां एक महिला उनके विधायक बेटे की शिकायत लेकर उनके पास पहुंची थी. सिद्धरमैया यह जानकर तैश में आ गए और उन्होंने कुर्सी पर बैठे-बैठे सामने खड़ी शिकायतकर्ता महिला के हाथों से माइक खींचने का प्रयास किया. इस कोशिश में महिला का दुपट्टा उनके हाथों में आ गया. उन्होंने महिला का दुपट्टा खींचा और उसे धक्का दे दिया.

पूर्व मुख्यमंत्री के महिला की बेइज्जती करने की यह घटना कैमरे में कैद हो गई. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इसी बीच इस घटना को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने नीलमणि राजू, कर्नाटक के DGP को इस मामले की जांच के लिए लिखा है.

इस बीच उस मिहला का भी बयान आ गया है जिसके साथ बदसलूकी हुई थी. जमला, वह महिला जिसने मैसूर में सिद्धारमैया से एक सवाल पूछा था ने कहा- मुझे कोई परेशानी नहीं है, वह सबसे अच्छे मुख्यमंत्री थे. मैंने केवल उन्हें कुछ शिकायतों के बारे में बताया और गुस्से में बात की. मुझे पूर्व सीएम से ऐसे नहीं बोलना चाहिए था. वह गुस्से में आ गए क्योंकि मैंने मेज पटक दी थी.

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के इस हरकत की आलोचना हो रही है. बीजेपी ने इसे लेकर राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि क्या वो उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कांग्रेस में केवल एक ही परिवार का सम्मान करने का रिवाज है. उन्होंने कहा कि इस घटना से कांग्रेस की महिलाओं के प्रति सोच फिर उजागर हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi