S M L

मुंबई: HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट संदिग्ध परिस्थितियों में हुए लापता

अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ मालाबार हिल्स के पास रहने वाले सिद्धार्थ बुधवार रात 8:30 बजे ऑफिस से घर के लिए निकले थे, लेकिन रात में घर नहीं पहुंचे

Updated On: Sep 08, 2018 11:08 AM IST

FP Staff

0
मुंबई: HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट संदिग्ध परिस्थितियों में हुए लापता

मुंबई के कमला मिल्स स्थित एचडीएफसी बैंक के वाइस-प्रेसिडेंट सिद्धार्थ किरण सांघवी बुधवार को बड़ी ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं. रोजाना की तरह वह ऑफिस से घर के लिए निकले, लेकिन वो घर नहीं पहुंचे.

अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ मालाबार हिल्स के पास रहने वाले सिद्धार्थ बुधवार रात 8:30 बजे ऑफिस से घर के लिए निकले थे, लेकिन रात में घर नहीं लौटने के बाद घरवालों द्वारा कराए पुलिस कंप्लेंट के बाद अगले दिन सुबह नवी मुंबई के पास केवल उनकी कार खड़ी मिली. इसके साथ ही कार की सीट पर खून के धब्बे भी लगे हुए थे. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली है और अभी तक मिली जानकारियों के अनुसार वह इसे किडनैपिंग का मामला बता रही है.

'सीसीटीवी फुटेज और उनके घरवालों से बातचीत में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को भी वह ऑफिस के लिए समय पर निकले थे. वहीं करीब शाम 7:30 बजे तक वह ऑफिस से घर के लिए भी निकल गए थे, लेकिन उस दिन कमला मिल्स में कहीं भी उनकी कार खड़ी नहीं दिखी. वो पैदल ही जाते दिख रहे थे.

हमने उनके कॉल रिकॉर्ड और अंतिम लोकेशन ट्रैक करने की भी कोशिश की है. घटना वाले दिन कमला मिल्स के परिसर से बाहर निकलने के पूर्व ही सिद्धार्थ का फोन ऑफ हो गया था. रात के दस बजे तक जब उनका फोन नहीं लगा और ना ही वो खुद घर पहुंचे तब उनकी पत्नी ने उसी रात पुलिस में कंप्लेन कराई.'

उसके बाद से पुलिस मामले की जांच में लगी है और जल्द से जल्द किसी परिणाम तक पहुंचने का दावा भी कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi