S M L

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला ने किया सरेंडर

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष और आरोपी विकास के पिता ने कहा कि वो जांच में पुलिस और कानून का हर तरह से सहयोग करेगा

FP Staff Updated On: Aug 09, 2017 05:28 PM IST

0
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला ने किया सरेंडर

वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने अब से कुछ देर पहले गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा पेश होने को लेकर भेजे गए नोटिस के बाद विकास सेक्टर 26 के थाने में हाजिर हुआ और उसने वहां सरेंडर कर दिया.

खबर है कि घटना में शामिल विकास के एक दूसरे साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पिछले कई घंटों से उनसे पूछताछ कर रही है.

इससे पहले, बुधवार को विकास के पिता और हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने इस मामले में प्रेस कॉन्फेंस बुलाकर पहली बार अपना रूख साफ किया. उन्होंने कहा कि वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में कानून और अदालत अपना काम करेगा.

सुभाष बराला ने कहा कि विकास पुलिस को जांच में पूरी तरह सहयोग करेगा, और अगर वह जांच के दौरान दोषी भी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानून कड़ी कार्रवाई करेगा.

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा, 'हमने इस मामले में किसी तरह की राजनीति नहीं की, कोई दबाव नहीं डाला है. जो भी आरोप लगेंगे उसी के हिसाब से कार्रवाई हो. वर्णिका कुंडू मेरी बेटी के समान है. पुलिस प्रशासन किसी तरह की लापरवाही नहीं कर रही, पूरी इमानदारी से कार्रवाई हो रही है.'

varnika kundu

छेड़छाड़ की शिकार बनी पीड़ित वर्णिका कुंडू

पुलिस द्वारा जांच के लिए विकास बराला को दिए गए नोटिस पर उसके थाने में पेश नहीं होने पर सुभाष बराला ने कहा, 'मंगलवार रात तक नोटिस नहीं मिला था. विकास चंडीगढ़ से बाहर था. मुझे सुबह जैसे ही इस बात की जानकारी मिली मैंने मैसेज उस तक पहुंचाया कि उसे पुलिस थाने जाना है.

विकास बराला और उसके एक साथी पर शनिवार आधी रात को चंडीगढ़ में हरियाणा के एक आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका के साथ छेड़छाड़ करने और उसकी गाड़ी का पीछा करने का आरोप है. वर्णिका के साथ हुई छेड़छाड की इस घटना ने राजनीतक तूल पकड़ लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi