S M L

BHU अस्पताल में जूनियर डॉक्टर और मरीज के परिजनों में झड़प

सर सुंदरलाल अस्पताल में एक महीला अपना इलाज कराने आई थीं. उनके इलाज में हो रही देरी के चलते उनके परिजनों और जूनियर डॉक्टर के बीच झड़प शुरू हो गई

Updated On: Sep 25, 2018 11:06 AM IST

FP Staff

0
BHU अस्पताल में जूनियर डॉक्टर और मरीज के परिजनों में झड़प

बीएचयू के अस्पताल में जूनियर डॉक्टर और एक मरीज के परिवार वालों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. यह पूरा बवाल इतना बढ़ गया की गुस्साए लोगों ने बीएचयू कैंपस में सुरक्षाकर्मियों के बूथ को आग के हवाले कर दिया. घटना सोमवार रात की है.

सर सुंदरलाल अस्पताल में एक महीला अपना इलाज कराने आई थीं. उनके इलाज में हो रही देरी के चलते उनके परिजनों और जूनियर डॉक्टर के बीच झड़प शुरू हो गई. धीरे-धीरे ये झड़प हाथापाई में बदल गई. विवाद के चलते पूरे अस्पताल में अफरा तफरी मच गई.

करीब आधे घंटे तक मरीज के परिजनों और जूनियर डॉक्टरों के बीच हाथापाई होती रही. बाद में बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड और लंका थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले पर काबू पाने की कोशिश की. इस हंगामें के बाद अस्पताल के सभी जूनियर डॉक्टर ने अपना काम बंद कर दिया.  इस दौरान बीएचयू परिसर में कई हिंसक घटनाएं भी हुई जिसमें पथराव भी किए गए. इसके अलावा बीएचयू कैंपस में ही सुरक्षाकर्मियों के बूथ को आग लगा दी गई.

मामले को देखते हुए बीएचयू कैंपस में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस पूरे मामले में मारपीट करने वाले लड़के कौन थे. पुलिस ने कहा कि फिलहाल हालात कंट्रोल में हैं. हम सीसीटीवी  फुटेज के जरिए दोषियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि उनमें से एक आदमी को हिरासत में ले लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi