S M L

वाराणसी: पीएम मोदी से न मिलने पर महिला ने फूंकी बस

महिला ने कहा वह मोदी और सीएम योगी के वाराणसी दौरे के दौरान कई बार मुलाकात करना चाहती थी, लेकिन यह प्रयास व्यर्थ रहा

Updated On: Sep 19, 2018 09:18 PM IST

PTI

0
वाराणसी: पीएम मोदी से न मिलने पर महिला ने फूंकी बस

वाराणसी में हाल ही में हुई पीएम मोदी के दौरे के दौरान एक महिला ने बस को आग लगा दी. महिला का आरोप था कि उसे पीएम मोदी से मुलाकात करने से रोक दिया गया था.

सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि अलग पूर्वांचल स्टेट का प्रचार करने वाली पूर्वांचल जनांदोलन समिति की सचिव वंदना रघुवंशी करीब 11 बजे वाराणसी बस स्टैंड पहुंच गई थी. लखनऊ और शहर के बीच चलने वाली बस Volvo बस पर चढ़ गई थी.

सिंह ने बताया 'उसने बस में मौजूद दो-तीन यात्रियों से बस से उतरने के लिए कहा. वह बस के अंदर पेट्रोल छिड़कने लगी और आग लगा दी.'

एसपी ने बताया 'फायर टेंडर मौके पर पहुंच गए लेकिन बस आंशिक रूप से जल गई थी. रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह बस स्टैंड पर पर्चे भी बांट रही थी जिसमें पूर्वांचल स्टेट की मांग की गई है.'

पुलिस स्टेशन में रिपोर्टर्स से बातचीत करते हुए रघुवंशी ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश से अलग एक पूर्वांचल स्टेट की मांग कर रही है. वह सोमवार और मंगलवार को हुए दौरे के दौरान पीएम मोदी से मिलना चाहती थी, लेकिन पुलिस के द्वारा उसे रोक दिया गया.

महिला ने कहा वह मोदी और सीएम योगी के वाराणसी दौरे के दौरान कई बार मुलाकात करना चाहती थी, लेकिन यह प्रयास व्यर्थ रहा.

रघुवंशी ने आगे कहा कि वह 15 अगस्त से भूख हड़ताल पर बैठी है, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण उसे खाने के लिए जोर दिया गया जिससे उसकी हड़ताल खत्म हो गई.

महिला ने कहा कि मीडिया उसका शांतिपूर्ण रूप से किया गया प्रोटेस्ट कवर नहीं कर रही थी. महिला ने कहा कि अब उसका मैसेज पीएम मोदी और सीएम योगी तक पहुंचेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi