S M L

वंदे मातरम के दौरान मेयर ने किया खड़े होने से इनकार

जब मेरठ मेयर से पूछा गया कि आखिर वो वंदे मातरम के वक्त खड़ी क्यों नहीं हुईं, तो इसपर उन्होंने कहा, विकास की बात कीजिए, मेरा ध्यान मत भटकाइये

Updated On: Dec 13, 2017 09:33 AM IST

FP Staff

0
वंदे मातरम के दौरान मेयर ने किया खड़े होने से इनकार

मेरठ की मेयर सुनीता वर्मा अब एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही है. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बीएसपी की मेयर वंदे मातरम बजाए जाने के वक्त भी खड़ी नहीं हुईं. इस बात को लेकर बीजेपी के पार्षदों ने जमकर विरोध किया और वर्मा के खिलाफ नारेबाजी भी की. वहीं जब मेरठ मेयर से पूछा गया कि आखिर वो वंदे मातरम के वक्त खड़ी क्यों नहीं हुईं, तो इसपर उन्होंने कहा, विकास की बात कीजिए, मेरा ध्यान मत भटकाइये.

इससे पहले मेरठ शहर की नई चुनी गई मेयर ने पूर्व मेयर के वंदे मातरम गाने के आदेश पर रोक लगा दी थी. यूपी निकाय चुनाव में निर्वाचित बीएसपी की मेयर सुनीता वर्मा ने साफ कर दिया था कि मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठकों में वंदे मातरम नहीं गाया जाएगा. हांलांकि बैठक में राष्ट्रगान की परंपरा का पहले की तरह पालन होता रहेगा. सुनीता ने मेयर पद संभालने के बाद कहा था कि नगर निगम की किसी भी बोर्ड बैठक में आगे से वंदे मातरम का गान नहीं होगा.

इस पर बीजेपी नेता करुणेश नंदन गर्ग ने कहा था कि वो इसका नगर निगम के अंदर और बाहर हर जगह विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पार्षद इसके विरोधस्वरूप सड़कों पर उतकर वंदे मातरम गाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi