S M L

राजस्थान में तीन जगहों पर प्रवाहित की जाएंगी वाजपेयी की अस्थियां

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को बेणेश्वर धाम, कोटा में चंबल नदी, अजमेर के पुष्कर में प्रवाहित किया जाएगा

Updated On: Aug 19, 2018 04:11 PM IST

Bhasha

0
राजस्थान में तीन जगहों पर प्रवाहित की जाएंगी वाजपेयी की अस्थियां

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि कलश सोमवार को दिल्ली से जयपुर ले जाया जाएगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को बेणेश्वर धाम, कोटा में चंबल नदी, अजमेर के पुष्कर में प्रवाहित किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी सोमवार को नई दिल्ली से अस्थि कलश लेकर जयपुर आएंगे. अस्थि कलश को हवाई अड्डे से प्रदेश बीजेपी मुख्यालय लाया जाएगा जहां आम लोग फूल अर्पित कर सकेंगे.

जयपुर में सर्वदलीय श्रृद्धांजलि सभा 21 अगस्त को महावीर स्कूल, सी-स्कीम, जयपुर में रखी गई है. केरल में सदी की भयानक बाढ़ के कारण बड़े पैमाने पर जनहानि हुई है. इस संकट की घड़ी में बीजेपी केरल की बाढ़ प्रभावित जनता के लिए पूरा सहयोग करेगी.

सैनी ने बताया कि प्रदेश में भी केरल आपदा राहत समिति बनाई गई है. समिति में संयोजक पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और अरुण चतुर्वेदी, सह-संयोजक विधायक मोहनलाल गुप्ता, सदस्य पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और विधायक अशोक परनामी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया सहित कई जनप्रतिनिधियों को शामिल किया गया है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान की यह ऐतिहासिक विरासत रही है जब कभी भी देश में आपदा की स्थिति हुई है तब प्रदेश की जनता ने खुले दिल से मदद की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi