S M L

गुरुद्वारे के गेट पर राखी बेचने पर चौकीदार ने नाबालिग पर चलाया डंडा!

गुरुद्वारे के सामने राखी बेच रही एक किशोरी को कथित रूप से पीटने के बाद उपद्रव हो गया. इस मामले में अब तक 70 से ज्यादा लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है

Updated On: Aug 26, 2018 04:14 PM IST

Bhasha

0
गुरुद्वारे के गेट पर राखी बेचने पर चौकीदार ने नाबालिग पर चलाया डंडा!

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरुद्वारे के सामने राखी बेच रही एक किशोरी को कथित रूप से पीटने के बाद उपद्रव हो गया. इस मामले में अब तक 70 से ज्यादा लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि शनिवार को बंडा स्थित गुरुद्वारे के सामने गेट पर प्रियंका (14) नामक किशोरी राखी बेच रही थी. गुरुद्वारे के चौकीदार ने लड़की द्वारा गेट पर राखी बेचने से आपत्ति जताई और वहां से हटाने लगा. इस पर चौकीदार ने प्रियंका को डंडा मार दिया, जिससे उसके पैर में चोट लग गई.

इस बात की जानकारी जब लड़की के परिजनों को हुई तब विरोध में अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्होंने धर्मस्थल का घेराव कर लिया. इसके बाद दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया. घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उपद्रवियों ने उन्हें भी खदेड़ दिया. इस बीच पथराव जारी रहा.

स्थिती को देखते हुए जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक एस चिनप्पा बड़ी संख्या में पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन इसके बाद भी शांती स्थापित नहीं हो सकी. जब उपद्रवी शांत नहीं हुए तब पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया और हालात पर काबू पाने की कोेशिश की.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में दोनों ओर के 70 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इलाके में स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है.

हालात के मद्देनजर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया   है.वहीं दोनों पक्षों के बीच शांति कायम करने के लिए जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने बैठक बुलाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi