S M L

UP: 80 साल की मां को कमरे में बंद करके भागा बेटा, भूख-प्यास से हुई मौत

गुरुवार से ही घर में ताला लगा था और किसी को भनक भी नहीं थी कि सलिल अपनी 80 साल की मां को घर में अकेला बंद करके गया है

Updated On: Dec 10, 2018 01:12 PM IST

FP Staff

0
UP: 80 साल की मां को कमरे में बंद करके भागा बेटा, भूख-प्यास से हुई मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिले में तैनात रेलवे का एक टीटी अपनी 80 साल की मां को कमरे में बंद करके चला गया जिसके बाद भूख प्यास से उनकी मौत हो गई.

शख्स का नाम सलिल चौधरी बताया जा रहा है जो लखनऊ के आलमबाग में रहता है.  पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि शाहजहांपुर रेलवे में बतौर टीटी उसकी तैनती 2005 में हुई थी.

पुलिस ने बताया कि शाहजहांपुर में रेलवे की तरफ से उसे सरकारी क्वाटर मिला हुआ था जहां वो अपनी मां के साथ रहता था.

कैसे हुआ मामले का खुलासा?

पुलिस ने बताया कि रविवार को सलिल के पड़ोसियों को उसके घर से काफी तेज बदबू आई. घर पर ताला लगा हुआ था इसलिए शक होने पर उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का तला तोड़ा और देखा कि वहां करीब वृद्धा का शव सड़ी गली हालत में पड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि सलिल गुरुवार को घर का ताला बंद करके गया था और अभी तक वापस नहीं आया है.

गुरुवार से ही घर में ताला लगा था और किसी को भनक भी नहीं थी कि सलिल अपनी 80 साल की मां को घर में अकेला बंद करके गया है. इतने दिनों तक घर में बंद रहने के कारण और खाना-पीना न मिल पाने के कारण वृद्ध महिला की मौत हो गई.

स्टेशन अधीक्षक ओम शिव अवस्थी ने सोमवार को बताया कि सलिल अक्सर ड्यूटी से गायब रहता था. उसे शराब की लत है. उसका दो बार निलंबन हो चुका है. करीब दो महीने से वह ड्यूटी पर नहीं आया.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi