live
S M L

खुली धमकी: नहीं दिए 1 करोड़, तो उड़ा देंगे सहारनपुर रेलवे स्टेशन

उतर प्रदेश के सहारनपुर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा एक पत्र मिला है

Updated On: Sep 08, 2017 08:48 AM IST

Bhasha

0
खुली धमकी: नहीं दिए 1 करोड़, तो उड़ा देंगे सहारनपुर रेलवे स्टेशन

उतर प्रदेश के सहारनपुर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा एक पत्र मिला है. इसमें एक करोड़ रुपये की मांग की गई है और रुपये न देने पर खतौली जैसे हादसे को दोहराने और सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

इस धमकी भरे पत्र के बाद जहां स्टेशन पर सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किए गये हैं, वहीं इस मामले की रिपोर्ट जीआरपी मे दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

एस पी देहात विद्यासागर मिश्रा ने आज बताया कि सहारनपुर के रेलवे स्टेशन अधीक्षक शिवपाल सिह को रजिस्ट्री डाक से एक धमकी भरा पत्र मिला है. दो पन्नों का यह पत्र लिखने वाले ने अपना नाम तासीन लिखा है. उसने पत्र मे एक करोड़ रुपये देने की मांग की है और मांग पूरी न करने पर सहारनपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है .

धमकी देने वाले ने अपना पता कोलकी रागण गांव बताया है. पुलिस ने इस गांव मे पहुचकर जब तासीन नाम के व्यक्ति से सम्पर्क किया तो उसने बताया कि उसने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा है. पत्र लिखने वाले ने खुद को खतौली रेल हादसे को अंजाम देने वाला बताया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रेलवे स्टेशन पर सुऱक्षा के व्यापक प्रबन्ध किये हैं और मामले की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi